मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

लड़की साबित करने के लिए डॉक्टर ने नवजात शिशु का काटा गुप्तांग


SATEESH KUMAR 29/04/2018 11:30:39
2496 Views

Jharkhand. झोलाछाप डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट को सही साबित करने के लिए नवजात शिशु का गुप्तांग काट दिया। जिसकी वजह से लड़के की मौत हो गई। झारखंड के चतरा जिले के एक अस्पताल की घटना से उस वक्त हड़कंप मच गया जब झोलाछाप  डॉक्टर की हरकतों से बच्चे की मौत हो गई। नवजात के पिता अनिल के मुताबिक उनकी पत्नी आठ माह की गर्भवती थी।

To prove the girl, the doctor has given the newborn baby

पिछले दिनों प्रसव पीड़ा होने के बाद उसे इटखोरी पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाला अरुण कुमार नामक व्यक्ति के नसिंग होम ले जाया गया। जहां महिला का अल्ट्रासाउंग रिपोर्ट से पता चला कि लड़की पैदा होगी लेकिन कुछ दिनों बाद महिला ने लड़के को जन्म दिया। तभी डॉक्टर ने अपनी रिपोर्ट को सही साबिl करने के चक्कर में लड़के का गुप्तांग काट दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई।

यह भी पढ़े...विदेशों में भी होने लगी कठुआ कांड की निंदा. IMF चीफ ने दिया बड़ा बयान

To prove the girl, the doctor has given the newborn baby

सूचना मिलने पर जिला सिविल सर्जन एसपी सिंह ने अरुण और अनुज कुमार को उनके द्वारा अवैध तरीके से चलाए जा रहे क्लिनिकों को बंद करने का नोटिस दिया। सिंह ने बताया कि इन क्लिनिकों में अल्ट्रासाउंड मशीनें लगी हुई थी जहां गुप्त तरीके से लिंग परीक्षण किया जाता था। उन्होंने बताया कि क्लिनिकों को सील कर दिया गया है। 

Web Title: To prove the girl, the doctor has given the newborn baby's Kataa Guptang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया