मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

एक्शन में डिप्टी CM : सरकारी चौपाल में AC देख भड़के केशव प्रसाद, 4 अफसरों पर गिरी गाज 


GAURAV SHUKLA 29/04/2018 15:10:25
4142 Views

Lucknow. लगातार आलोचनाओं का शिकार हो रही योगी सरकार एक बार फिर एक्शन के मूड में है। इसके लिए सीएम, डिप्टी सीएम खुद जद्दोजहत कर रहे हैं। इसी कड़ी में इलाहाबाद के कौड़ीहार ब्लॉक के बिजलीपुर गांव में बीती रात डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चौपाल लगाई। चौपाल के खत्म होने के बाद सरकारी स्कूल के कमरे का नजारा देख वह अचानक भड़क गये। 

action me depty cm kesav prasad maurya 4 afsar nilambhit
आपको बताते चलें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य चौपाल खत्म कर सरकारी स्कूल के कमरे में पहुंचे थे। जहां वह एसी लगा हुआ देख कर भड़क गये। एसी के सवाल पर डीएन ने बताया कि यह पीडब्लूडी इंजीनियर अशोक कुमार के कहने पर लगाया गया है। यह सुनते ही इंजीनियर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दे दिया गया। आदेश सुनते ही डीएम सुहास एल वाई ने भी इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए डीएम को निलंबित कर दिया। 

यह भी पढ़ें... बहन जी के करीबी रह चुके नेता ने कहा, बाबा साहेब के मिशन को बर्बाद कर रहीं मायावती

action me depty cm kesav prasad maurya 4 afsar nilambhit


इंजीनियर समेत 3 निलंबित 

चौपाल के दौरान डिप्टी सीएम ने लोगों की समस्याएं भी सुनी। बिजली विभाग की एक शिकायत की मौके पर जांच करवाई गयी जो कि सही मिली। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से जेई को निलंबित करने का आदेश डीएम को दिया गया। वहीं गांव के लेखपाल और पंचायत सचिव के खिलाफ रिश्वतखोरी की शिकायत पर उनका निलंबन हुआ। 

action me depty cm kesav prasad maurya 4 afsar nilambhit


खुले में सोये डिप्टी सीएम 

 

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद डिप्टी सीएम ने खुले आसमान के नीचे नींद पूरी की। इस दौरान वह चारपाई पर बिस्तर से भी परहेज करते दिखे। 

Web Title: action me depty cm kesav prasad maurya 4 afsar nilambhit ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया