मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

बच्चे के साथ ड्राइवर करता था घिनौना काम, खुलासा जान उड़ जाएंगे होश


SHUBHENDU SHUKLA 29/04/2018 17:33:29
4059 Views

LUCKNOW. स्कूलों और कॉलेजों में बच्चों के साथ यौन शोषण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सख्त कानून और नियम धरे के धरे रह गए हैं। रांची में ड्राइवर द्वारा 3 वर्षीय मासूम से दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मासूम के साथ ड्रइवर अप्राकृति संबंध बनाता था और इंजेक्शन का डर दिखाकर चुप करा देता था। शौच के दौरान जब मां ने खून देखा तो घबरा गई और अस्पताल पहुंचाया।

 यहां डॉक्टरों ने जांच में पाया कि मासूम के साथ अप्राकृतिक यौनाचार हुआ है। घटना सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। पहले तो लोकलाज से भय से परिजन चुप रहे, लेकिन बाद में ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया। 

Ranchi case The bus driver was raped by three years innocent
प्रतीकात्मक न्यूज

यह भी पढ़ें...अंग्रेजी में कहते हैं का ट्रेलर रिलीज

क्या है मामला 

रांची के लिटिल एंजल्स प्ले स्कूल में बस ड्राइवर ने 3 साल के मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाता था। घटना में महिला कर्मचारी के शामिल होने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित मासूम के साथ आरोपी बस ड्राइवर ने दरिंदगी की है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह पीड़ित बच्चे को सबसे बाद में घर छोड़ता था। पहले बच्चे को सुनसान जगह ले जाता और हवस का​ शिकार बनाता। जब बच्चा दर्द से रोता तो इंजेक्शन लगाने का डर दिखाकर चुप करा देता और किसी भी बताने को मना करता था। 

यह भी पढ़ें...मध्य प्रदेश में कांग्रेस इन्हें बना सकती है सीएम उम्मीदवार,शिवराज को देंगे कड़ी टक्कर

अस्पताल जाने पर हुआ खुलासा

अचानक मां ने देखा कि शौच के दौरान मासूम के प्राइवेट अंग से खून निकल रहा है। वह इस घटना से डर गई और अस्पताल उपचार के लिए ले गई। डॉक्टरों ने जब बच्चे की जांच की तो मासूम से प्राकृतिक यौनाचार करने की सच्चाई सामने आई। मां ने जब घटना जाना तो होश उड़ गए। घर पहुंचने पर मां ने बेटे से पूछा तो रोते हुए सबकुछ बता दिया।

यह भी पढ़ें...अमीषा पटेल एक बार फिर सुर्ख़ियो में, जानें क्या है वजह

अधिकारियों से की शिकायत 

मासूम के माता-पिता कुछ दिन लोकलाज के डर से शांत रहे। लेकिन हिम्मत जुटाकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी कोतवाली और डीएसपी को जांच सौंपते हुए जल्द रिपोर्ट सौंपने को कहा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार पूछताछ शुरू की तो वह टूट गया और जुर्म कबूल लिया। मेडिकल टेस्ट में बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार की पुष्टि होने पर के आरोपी ड्राइवर के खिलाफ दर्ज केस में POCSO एक्ट की धाराएं भी जोड़ दी गई हैं।

Web Title: Ranchi case The bus driver was raped by three years innocent ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया