मुख्य समाचार
 

दीपिका-रणवीर की शादी जल्द, कब कैसे क्या होगा उसकी पूरी डिटेल


NEELAM SHUKLA DEWANGAN 29/04/2018 19:09:13
2847 Views

Mumbai. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां की चर्चा इन दिनों मनोरंजन जगत में छाई हुई हैं. शादी की तैयायां जोर-शोर से हो रही हैं. खबर है कि रणवीर और दीपिका दोनों रॉयल शादी नहीं चाहते और प्राइवेट सेरेमनी में ही मैरिज करना चाहते हैं. उनकी शादी डेस्टिनेशन वेडिंग होगी, जिसमें परिवार के लोग और चुनिंदा दोस्त ही शामिल होंगे।

destination wedding of ranveer-deepika

ख़बरों की माने तो दीपिका के माता-पिता शादी की बातचीत के सिलसिले में पिछले हफ्ते बेंगलुरु से मुंबई आए। जहाँ दीपिका-रणवीर की शादी की डेट तय की गई। यह मीटिंग दीपिका के घर प्रभादेवी में हुई। इस दौरान दीपिका और रणवीर अपनी पूरी फैमिली के साथ मौजूद थे।

इसके बाद स्टार्स फैमिली शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. उन्होंने वेडिंग प्लानर भी रख लिया है. रणवीर और दीपिका के मम्मी-पापा ने तो दोनों की शादी अगले 3-4 महीने के अंदर फिक्स कर दी है। रणवीर और दीपिका इस साल के अंत में परिणय सूत्र में बंध सकते हैं. रणवीर और दीपिका दोनों रॉयल शादी नहीं चाहते और प्राइवेट सेरेमनी में ही मैरिज करना चाहते हैं. शादी मीडिया की नजरों से दूर एक क्लासी और प्राइवेट तरीके से होगी। शादी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

दीपिका और रणवीर की शादी इसी साल सितंबर से दिसंबर के बीच कभी भी हो सकती है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। दीपिका शादी के लिए शॉपिंग भी शुरू कर चुकी हैं। वहीं ये जानकारी भी मिल रही है कि शादी के बाद 2 रिसेप्शन हो सकते हैं. एक मुंबई में जहां बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी, वहीं दूसरी दीपिका के होमटाउन बैंगलुरू में. दोनों ग्रैंड रिसेप्शन में देशी-विदेशी बड़े-बड़े मेहमान शामिल होंगे.

बता दें कि बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम आता है। रणवीर और दीपिका लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों की केमिस्ट्री रील और रियल दोनों में हिट है. दीपिका और रणवीर इन दिनों घर की तलाश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों घर की तलाश करते हुए वर्ली के ओमकार 1973 में पहुंचे थे। आपको बता दें कि विराट-अनुष्का भी इसी सोसाइटी में रहते हैं।

destination wedding of ranveer-deepika

Web Title: destination wedding of ranveer-deepika ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया