मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

छात्रा ने बच्चे को अस्पताल में दिया जन्म, घटना जान उड़ गए लोगों के होश


SHUBHENDU SHUKLA 30/04/2018 10:16:27
3168 Views

Chamba. चंबा जिले में लड़की को शादी का झांसा देकर दुराचार का मामला सामने आया है। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब लड़की गर्भवती हो गई। अस्पताल में उसने लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है। फिलहाल लड़का शादी करने के लिए तैयार है। पुलिस में आरोपी के खिलाफ किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है। 

Himachal case The birth of a baby girl in a rape hospital

यह भी पढ़ें...OMG: मशहूर एक्ट्रेस की करतूतों का भांडाफोड़, जिस्मफरोशी के धंधे में...

क्या है मामला 

घटना हिमाचल के चंबा की है। खबरों के मुताबिक यहां एक निजी संस्थान में लड़की प्रशिक्षण ले रही थी। यहां होटल में काम करने वाले युवक से छात्रा का मिलना जुलना शुरू हो गया। इसके बाद युवक शादी का झांसा देकर छात्रा को हवस का शिकार बनाता रहा। छात्रा को जब पेट में दर्द उठा तो वह मेडिकल कॉलेज डॉक्टर को दिखाने पहुंची। यहां अस्पताल में उसने बच्चे को जन्म दिया। घटना का से लोग हैरान रह गए। इसके बाद छात्रा ने सच्चाई बताई। पुलिस ने छात्रा का बयान लेकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ें...अपनों को ही पछाड़ कर राहुल गांधी ने इस मामले में दर्ज की जीत

शादी के लिए राजी

पुलिस के मुताबि​क आरोपी युवक छात्रा से शादी करने के लिए तैयार है। आरोपी भटियात क्षेत्र का है और धर्मशाला में निजी होटल में काम करता है। वहीं, पीड़ित  छात्रा किराए के मकान में रहकर प्रशिक्षण प्राप्त करने एक निजी संस्थान में जाती थी। युवक और छात्रा संपर्क में आए और मिलना जुलना शुरू हो गया। छात्रा का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा दिया था।

Web Title: Himachal case The birth of a baby girl in a rape hospital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया