मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 18 : धोनी की बाहुबली सेना के सामने होगा युवा कप्तान अय्यर का जोश


DEVENDRA SHARMA 30/04/2018 10:50:48
4570 Views

delhi daredevils wants to win against csk

New Delhi. आईपीएल 11 में जब धोनी के धुरंधर और युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की टीम टकरायेगी तो सीएसके की टीम दिल्ली की अपेक्षाकृत कमजोर टीम को हराकर नंबर वन की पायदान पर अपनी जगह बनाना चाहेगी। वहीं नए कप्तान श्रेयस अय्यर की अगुवाई में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम फिर से जीत की राह पर लौटी है। चेन्नई और दिल्ली के बीच इस सत्र में यह पहला मुकाबला होगा, लेकिन यह मुकाबला काफी दिलचस्प होने जा रहा है क्योंकि दिल्ली की टीम इस मैच में पिछली जीत के कारण नए जोश और जज्बे के साथ उतरेगी। 
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : इस पूर्व स्पिनर ने की मयंक मार्कंडेय की तारीफ

सीएसके की स्थिति मजबूत
दो बार के चैंपियन धोनी की टीम इस समय तालिका में दूसरे नंबर पर है। ऐसे में दिल्ली से जीतने के साथ ही वह तालिका में पहले स्थान पर पहुंच जायेगी। वहीं दिल्ली की स्थिति कुछ डांवाडोल है, उसे प्लेऑफ की होड़ में बने रहने के लिए अपने शेष सात मैचों में से कम से कम छह मैच जीतने हैं जो एक बहुत ही मुश्किल काम है। कप्तानी में मात्र एक मैच का अनुभव रखने वाले अय्यर ने कोलकाता के खिलाफ मैच विजयी पारी खेल कर अपनी टीम को जीत की पटरी पर तो लौटाया था लेकिन अब उनके सामने एक ऐसा कप्तान है जो दुनिया में बेहतरीन है, विशाल अनुभव रखता है और दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर माना जाता है। दिल्ली के लिए चेन्नई को हराना एक चुनौती होगा।

 

Web Title: delhi daredevils wants to win against csk ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया