मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

फिर ताजा हुईं श्रीदेवी की यादें, बेटी जाह्नवी की नकल करते पुराना वीडियो हुआ वायरल


NAZO ALI SHEIKH 01/05/2018 09:50:49
3281 Views

Mumbai. बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की याद लोगों के दिल से निकल ही नहीं रही है, आए दिन उनकी कोई न कोई निशानी लोगों के सामने आकर उनकी याद दिला जाती है। हाल ही में श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो कुछ साल पहले का है। और उस समय जाह्नवी की हिंदी भी अच्छी नहीं थी। 

यह भी पढ़ें... #Bollywood Secret Marriages: श्रीदेवी ने सुपरहिट हीरो को छोड़ डायरेक्टर से क्यों की थी शादी

Remember of Sridevi
कुछ साल पहले एक प्रोग्राम में श्रीदेवी और जाह्ववी मौजूद थी। रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी से एक सवाल पूछा गया था और हिंदी में जवाब देने को कहा गया था। जाह्मवी टूटी-फूटी हिंदी में कहने लगीं-मुझे पता नहीं है, मैं अभी स्कूल में पढ़ाई कर रही हूं।

यह भी पढ़ें..श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी की हमशक्ल देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखें PHOTOS

Remember of Sridevi
 

श्रीदेवी ने ऐसे दिया था जवाब

श्रीदेवी ने कहा, जाह्नवी कपूर से हिंदी में जवाब देने के लिए मत कहिए। उसके बाद श्रीदेवी नकल उतार कर बताती हैं कि जाह्नवी कैसी हिंदी बोलती है। इसके बाद सब हंसने लगते हैं।  

Remember of Sridevi

हिंदी फिल्म से डेब्यू


जाह्नवी कपूर को हिंदी बिल्कुल भी नहीं आती थी। लेकिन अब वह धड़क से हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। ये मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। उनके अपोजिट ईशान खट्टर काम कर रहे हैं। फिल्म 20 जुलाई को रिलीज  होगी।

Web Title: Remember of Sridevi's memories, the old video of the daughter Jahnavi imitated viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया