मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

आतंकी ने धमकी दी, मां का दूध पिया तो लड़ो... फिर भारतीय सेना ने 24 घंटे में ही... 


RAJNISH KUMAR 01/05/2018 10:52 AM
322 Views

Jammu. भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी ने सेना के मेजर को धमकी दे डाली। आतंकी ने वीडियो में कहा, अगर मां का दूध पिया है तो लड़े। धमकी का वीडियो वायरल होते ही सेना सर्च अभियान शुरू कर दिया। फिर क्या, वही हुआ जो होना चाहिए था। सेना ने 24 घंटे के अंदर दोनों को आतंकियों को ढेर कर दिया।

aatanki ne dhamki di fir indian army ne 24 ghante me mar giraya

सुरक्षाबलों को कश्मीर के पुलवामा के द्रवगाम में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही भारतीय सेना ने सर्च अभियान जारी कर दिया। वहीं, एक आतंकी समीर टाइगर ने वीडियो में सेना के मेजर शुक्ला को धमकी दी। धमकी देते हुए कहा, मां का दूध पिया है तो लड़े।

यह भी पढ़ें ... जम्मू: भारतीय व पाकिस्तानी सैनिकों के बीच भारी गोलीबारी

टाइगर की धमकी के बाद सुरक्षाबलों उसे 24 घंटे अंदर ही ढेर कर दिया। यही नहीं, मुठभेड़ के दौरान एक और आतंकी को मार ​गिराया। बताया जा रहा है कि समीर टाइगर हिजबुल मुजाहिददीन से जुड़ा था। मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की भी मौत हो गई, जबकि सेना के दो जवान घायल हो गए।

Web Title: aatanki ne dhamki di fir indian army ne 24 ghante me mar giraya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया