सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने तीन युवकों की हत्या की


RAJNISH KUMAR 01/05/2018 11:01 AM
201 Views

Jammu. सुरक्षाबलों की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बौखलाए आंतकियों ने कश्मीर के बारामूला में तीन युवकों की हत्या कर दी। इस वारदात से पूरे बारामूला इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि सुरक्षाबलों ने सोमवार को कश्मीर के पुलवामा में हिजबुल मुजाहिद्दीन के समीर अहमद भट उर्फ समीर टाइगरसहित दो आतंकियों को मार गिराया था। मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की भी मौत हो गई, जबकि सेना के दो जवान घायल हो गए।

sena ki  karavai se baukhalae aatankiyon ne teen yuvakon ki hatya ki

पुलिस के मुताबिक, कश्मीर के बारामूला क्षेत्र में आंतकियों ने तीन युवकों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने युवकों 15 राउंड गोलियां चलाई। मारे गए युवक न किसी राजनीतिक गतिविधि में शामिल थे और न ही खुफिया एजेंसियों से जुड़े थे। मरने वालों के नाम आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद खान और मोहम्मद असगर है। तीनों बारामूला के कक्कर हमाम इलाके के रहने वाले थे। पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने हमले को बर्बर और अमानवीयकरार दिया। उन्होंने कहा कि अपराधियों के मामले में शीघ्र कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि आतंकी लश्कर ए तैयबा गुट के थे। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने की निंदा

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने युवकों की हत्या की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस खबर को सुनकर परेशान हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। वहीं, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यममंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर तीन नागरिकों के मारे जाने पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा, बारामूला में तीन नागरिकों को आतंकियों ने मार दिया। अब मैं देखना चाहता हूं कि अलगाववादियों की क्या प्रतिक्रिया रहती है, क्योंकि जब सुरक्षाबलों की कार्रवाई में नागरिकों की मौत होती है तब तो वो दुख व्यक्त करते हैं।

Web Title: sena ki karavai se baukhalae aatankiyon ne teen yuvakon ki hatya ki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया