मुख्य समाचार
 

नाबालिग से छेड़छाड़ मामला: वीडियो शूट वाला मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 01/05/2018 11:10:59
3165 Views

Jehanabad. बिहार के जहांनाबाद में नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास के दौरान जिस मोबाइल से वीडियो शूट हुआ था, उसे बरामद करने में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। साथ ही पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिए हैं। गौरतलब है कि नाबालिग लड़की से सरे आम 6 लड़कों ने छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास किया। इतना ही नहीं एक अन्य साथी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो शूट का सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई और अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Mobile recovered video shoot in Jehanabad tampering case

यह भी पढ़ें...मायावती ने किया फिर बड़ा फेरबदल, इस नेता को दी बड़ी जिम्मेदारी

  आरोपी भी नाबालिग

पुलिस के मुताबि​क घटनाम में 8 से 9 लड़के शामिल हैं। आरोपी लड़कें की उम्र 18 या उससे कम है। हालांकि, अभी तक पीड़ित नाबालिग लड़की का कोई बयान अब तक पुलिस को नहीं मिला है। लेकिन पुलिस ने वीडियो वायरल हाने के बाद स्वत संज्ञान लेते हुए एक्शन लिया है और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लया जाएगा। 

यह भी पढ़ें...नाबालिग से छेड़खानी का वीडियो वायरल, कपड़े फाड़कर दुष्कर्म की कोशिश

  जांच के लिए SIT गठित

मामले की जांच को लेकर IG नैयर हसनैन खान ने SIT टीम का गठन किया है, जिसमें एएसपी (ऑपरेशन) और जहानाबाद के एसपी शामिल हैं। टीम ने 24 घंटे में 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयबी हासिल की है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए चारो आरोपी एक ही भरतुआ गांव के हैं। 

  जल्द ही दाखिल होगी चार्जशीट

आईजी ने कहा है कि जल्द ही पुलिस मामले में चार्जशीट दाखिल करेगी। स्पीड ट्रायल भी करवाई जाएगी। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376 और 511 तथा POCSO एक्ट और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद सबूत मिलने के साथ ही धाराएं और भी बढ़ाई जा सकती है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। 

Web Title: Mobile recovered video shoot in Jehanabad tampering case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया