मुख्य समाचार
Photos : योगी आदित्यनाथ से यू० एस० इण्डिया बिजनेस काउंसिल की प्रेसीडेंट निशा बिस्वाल ने की भेंट बड़ी ख़बर : मायावती को PM बनने से रोकना मुश्किल, खुद लड़ेंगी चुनाव 14 November: सोनिया और मनमोहन सिंह ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को बताया किसान विरोधी जब अर्जुन से शादी की चर्चा हुई तेज तो भड़कीं मलाइका, कहा- एंजॉय कर रही... विश्व मधुमेह दिवस की पूर्व संध्या पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्वच्छता का प्रतीक: महापौर संयुक्ता भाटिया सेंसेक्स में 200 अंकों की उछाल, रुपये में 51 पैसे की हुई बढ़त नाम बदलने पर भड़के सपा नेता: कहा, योगी के बाप ने नहीं बसाया आजमगढ़ नाबालिग मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या सलमान पर भड़कीं करणवीर की पत्नी टीजे सिंधु, लिखा ओपन लेटर धर्म निरपेक्ष है सबरीमाला मंदिर, सभी धर्मों के लिए खुला है : केरल सरकार छठ पर्व : एसएसपी ने घाटों पर पहुंचकर लिया जायजा, लगाई गईं तमाम टीमें कैबिनेट बैठक के बाद सीएम के निकलने से पहले महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास  नेताजी से रिश्ते पर कुछ बोल न सके शिवपाल, भतीजे के बाद भाई ने भी तोड़ा नाता! दो माह में निचले स्तर पर पहुंचे डीजल के भाव, 26 दिन में 5 रुपये घटे पेट्रोल के दाम #Chhath puja: छठ का त्योहार क्यों मनाया जाता है , जानिए इस व्रत का क्या है महत्व सांसद जी के गाने पर चलती रहीं गोलियां भारत में oneplus 6T का थंडर पर्पल वेरिएंट लॉन्च, जानें क्या है कीमत व आॅफर्स जानिए, क्यों मनाया जाता है छठ महापर्व जन्मदिन विशेष: अश्लील गाने की शूटिंग के बाद फूट-फूट कर रोई थीं जूही चावला बदलते मौसम में खाएं ये चीजें, खिली-खिली रहेगी त्वचा शह और मात के खेल में बीजेपी की करारी शिकस्त, एक ही दिन में सैकड़ों नेता सपा में शामिल  रेसलर का गुस्सा राखी ने तनुश्री पर निकाला, कही ये होश उड़ाने वाली बात विशेष : फेक न्यूज़ डिटेक्शन पर हुई वर्कशॉप, सामने आईं कई महत्वपूर्ण बातें
 

नाबालिग से गैंगरेप, 2 साल तक शारीरिक शोषण के बाद वीडियो किया वायरल


SHUBHENDU SHUKLA 01/05/2018 16:01:02
2650 Views

KANPUR. नाबालिग बच्चियों से छेड़खानी, रेप, हत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। उन्नाव में बीजेपी विधायक पर सामुहिक रेप का आरोप लगने के बाद मामले की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन अपराधियों पर सख्त कार्रवाई का असर भी नहीं पड़ रहा है। अब यहां किशोरी से दो साल पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में एक महिला समेत तीन अन्य पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Gangrape Video Viral From Minor In Unnao

यह भी पढ़ें...नाबालिग से छेड़छाड़ मामला: वीडियो शूट वाला मोबाइल बरामद, 4 गिरफ्तार

क्या है मामला 

घटना उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की है। मामला दो साल पहले का है। यहां किशोरी किसी काम से घर के बाहर निकली थी। इसी बीच कार सवार दो तीन युवकों ने अगवा कर लिया। इसके बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर गैंगरेप कर वीडियो बना लिया। 

यह भी पढ़ें...मायावती ने किया फिर बड़ा फेरबदल, इस नेता को दी बड़ी जिम्मेदारी

दरिंदे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करते रहे। इसके बाद भी जब जी नहीं भरा तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब वीडियो परिजनों ने देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता की मां ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने महिला समेत तीन पर रेप की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई हैं। 

 

Web Title: Gangrape Video Viral From Minor In Unnao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...