मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

ICC Ranking : टीम इंडिया को लगा झटका, इंग्लैंड ने दी मात


SUJEET KUMAR 02/05/2018 17:54:57
1198 Views

New Delhi. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) लंबे समय से स्टेट और वनडे में नंबर बन की पोजिशन बनाए रखने वाली टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया स्टेट में तो अभी भी नंबर वन पर है, लेकिन वनडे में वह पिछड़ गई है।  उसकी जगह अब इंग्लैंड ने ले ली है। 

ICC Ranking England Team ODI Series

यह भी पढ़ें...एशियन चैपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय महिला हॉकी टीम की घोषणा

ICC Ranking England Team ODI Series

इंग्लैंड की टीम को आठ पॉइंट्स का फायदा हुआ है। इसी के साथ ही वह अब 125 पॉइंट्स हासिल करके टॉप आ गई है। वहीं, टीम इंडिया 3 पॉइंट्स का नुकसान हुआ है। ऐसे में अब वह 123 पॉइंट्स के साथ दूसरी पोजिशन पर है। 

यह भी पढ़ें...बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का बैन झेल रहे वॉर्नर के लिए आई खुशखबरी

बता दें कि इस रैंकिंग की कैलकुलेशन में 2015-16 और 2016-17 के सीजन के प्रदर्शन को 50 पीसदी वेटेज दिया गया है। हालांकि, इसमें 2014-15 के सीजन को शामिल नहीं किय गया है।

Web Title: ICC Ranking England Team ODI Series ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया