मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

श्रीलंका बोर्ड ने इस खिलाड़ी को IPL छोड़ने का सुनाया फरमान


DEVENDRA SHARMA 02/05/2018 21:08:32
536 Views

sri lanka board ultimatum to malinga

New Delhi. श्रीलंका टीम के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि अगर मलिंगा को फिर से नेशनल टीम में जगह बनानी है तो IPL में समय बर्बाद करने के बजाय उन्हें घरेलू क्रिकेट में लौट जाना चाहिए। मलिंगा पिछले सत्र में मुंबई इंडियंस के लिए खेले थे लेकिन इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने उन्हें रीटेन नहीं किया। हालांकि नीलामी में किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने के बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें अपना गेंदबाजी सलाहकार बना लिया।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : फैंस के निशाने पर आया CSK का यह खिलाड़ी, हुआ ट्रोल

मलिंगा को घरेलू क्रिकेट खेलना जरूरी
एसएलसी के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला ने कहा कि चयनकर्ता उन्हें वापस टीम में बुलाएंगे, लेकिन उन्होंने कोई घरेलू मैच नहीं खेला है। हमारा ऐसा मानना है कि हम उन्हें टी-20 इंटरनेशनल मैच के लिए बुला सकते हैं। आईपीएल में उनके खेलने से हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन चिंता की बात यह है कि वह बेंच पर ही बैठे हैं।  एसएलसी के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने मलिंगा को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि वह घरेलू टूर्नामेंट में खेलने से मना करते हैं तो उनके लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के दरवाजे बंद हो सकते हैं।

 

Web Title: sri lanka board ultimatum to malinga ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया