मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 2018 : मिस्ट्री गर्ल के राज से उठा पर्दा, जाने कौन हैं ये...


DEVENDRA SHARMA 03/05/2018 22:14:15
2162 Views

New Delhi. आईपीएल सीजन- 11 अपने चरम पर पहुंच गया है। खेल के साथ-साथ मैदान से बाहर भी आईपीएल से जुड़ी खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मैच के दौरान इस लड़की को कई बार टीवी स्क्रीन पर देखा गया है। ऐसे में सभी फैंस के मन में ये सवाल आने लगा कि आखिर ये लड़की कौन है। आइए हम आपको बताते हैं, कौन है ये मिस्ट्री गर्ल ...

mystry girl is the sister of deepak chahar
यह भी पढ़ें...RCB Vs MI : विराट की जीत के बाद मुबंई अब संकट में

 

चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन है मिस्ट्री गर्ल
आपको बता दें कि यह लड़की जो अपने रिएक्शन की वजह से सुर्खियों में आई और सोशल मीडिया पर भी छाई है ये चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम से खेलने वाले गेंदबाज दीपक चहर की बड़ी बहन है। इनका नाम मालती चहर है।

mystry girl is the sister of deepak chahar

यह मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप रह चुकी हैं। वे मॉडलिंग करती थीं और अब फिल्मों में अपना करियर बनाने के प्रयास कर रही है। मालती के दूसरे भाई राहुल चहर भी बतौर खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा हैं और वो मुंबई इंडियंस टीम में शामिल हैं।

Web Title: mystry girl is the sister of deepak chahar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया