मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

#IPL2018 : राजस्थान को चार रनों से हराकर दिल्ली ने जीता सभी का दिल


SUJEET KUMAR 03/05/2018 09:50 AM
257 Views

New Delhi. IPL सीजन-11 के 32वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को चार रन से हार मिली। ये हार उसे दिल्ली डेयरडेविल्स से मिली है। बुधवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली ने  17.1 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 196 रन बनाए थे।

IPL 2018 DD Vs RR in Delhi

यह भी पढ़ें...RCB Vs MI : विराट की जीत के बाद मुबंई अब संकट में

उसी वक्त बारिश के कारण टीम की पारी को यहीं समाप्त करना पड़ा था। बारिश रुकने के बाद डकवर्थ लुईस नियमों के तहत राजस्थान को 12 ओवर में 151 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला था। जवाब में राजस्थान रॉयल्स 12 ओवर में मात्र 146 रन ही बना सकी और हार गई। राजस्थान की तरफ से बटलर ने 26 गेंदों में चार चौके और सात छक्कों की मदद से 67 रनों की पारी खेली,पर वह अपनी टीम को जीत दिलाने से चूक गए। 

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : धोनी ने वो कर दिखाया जो IPL में आज तक कोई नहीं कर पाया

दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत ने 29 गेंदों में 69 रनों की शानदाप पारी खेली जबकि दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 35 गेंदों में 50 रन बनाए। उनके अलावा युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ने 25 गेंदों में 47 रन बनाए।

Web Title: IPL 2018 DD Vs RR in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया