मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

क्यों मिली सोना महापात्रा को धमकी, पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार


HEENA PARVEEN 03/05/2018 11:46:58
769 Views

Mumbai.  सिंगर सोना महापात्रा ने अपनी गायकी से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनायी है. इन दिनों सिंगर चर्चा में बनी हुई हैं. मदारिया सूफी फाउंडेशन द्वारा मिली धमकियों के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

sona mahapatra ko mili dhamki

  स्‍लीवलैस ड्रेस पहन सूफी गाना गाने पर मिली धमकी

सोना कहती हैं कि मदारिया सूफी फाउंडेशन ने उन्‍हें एक नोटिस भेजा है और धमकियां दी है कि वह अपना नया वीडियो सभी जगह से हटा लें, क्‍यों वह सूफी फॉर्मेट के हिसाब से सही नहीं है. फाउंडेशन को इस बात से ऐतराज़ है कि सोना सूफी गाने में 'स्‍लीवलैस ड्रेस और डांसर्स’ के साथ नज़र आ रही हैं.

sona mahapatra ko mili dhamki

यह भी पढ़ें: Video: चार्ली चैपलिन बने रणवीर सिंह

सोना मोहपात्रा ने ट्वीट किया, 'मुंबई पुलिस, द मदारिया फाउंडेशन द्वारा भेजे गए नोटिस में दावा किया गया है कि वह सूफी, शांति और वैश्विक भाईचारे के लिए काम करते हैं. मैं आपसे और भारत से यह पूछना चाहती हूं, 'सिस्‍टरहुड' (बहनचारा) का क्‍या? आखिर यह जरूरी क्‍यों हैं कि इस समय में महिलाएं ढकी हुई रहें और पब्लिक में डांस और संगीत न गाएं.

बता दें कि सोना ने हाल में लाल परी मस्तानी एल्बम से 'तोरी सूरत' गाना रिलीज किया है. यह सूफी गाना अमरी खुसरो ने निजामुद्दीन औलिया के लिए लिखा था.

 

Web Title: sona mahapatra ko mili dhamki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया