मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

#IPL2018 : कोलकाता को बड़ा झटका, चोट के चलते IPL से बाहर हो सकते हैं राणा


SUJEET KUMAR 03/05/2018 13:10:49
416 Views

Lucknow. इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) सीजन-11 में गुरुवार को 33वां मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। यह मैच शाम 8 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले कोलकाता को एक झटका लगा है। 

CSK Vs KKR Match 33 IPL

ख़बर है कि कोलकाता के बल्लेबाज नितीश राणा पीठ दर्द से परेशान है। जिसके चलते वह गुरुवार के मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। क्योंकि राणा ने बुधवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लिया था। केकेआर टीम के एक अधिकारी ने बताया, उनकी पीठ के निचले हिस्से में दर्द है। 

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : राजस्थान को चार रनों से हारकर दिल्ली ने जीता सभी का दिल

नितीश का पीठ दर्द रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मैच के दौरान उठा था। इसमें उन्होंने राणा ने अब तक आठ मैचों में 31.33 की औसत से 188 रन बनाये हैं। इसी के चलते उन्हें दो बार मैन आफ द मैच भी चुना गया।

CSK Vs KKR Match 33 IPL

कोलकाता के मुख्य कोच जाक कैलिस पहले ही कह चुके हैं कि हरफनमौला नितीश राणा का समर्थन करने का फायदा अब टीम को हो रहा है। राणा कोलकाता की रीढ़ की हड्डी बन चुके हैं और वह पार्ट टाइम ऑफ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं। इससे टीम को काफी फायदा भी हुआ है।  

Web Title: CSK Vs KKR Match 33 IPL ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया