मुख्य समाचार
 

अब तो संघ ने खुद ही कह दिया दलितों के घर भोजन को भाजपा का...


UMENDRA SINGH 03/05/2018 15:48 PM
706 Views

Nagpur. चुनाव नजदीक आते ही दलितों में अपनी छवि अच्छी करने की भाजपा की कोशिश उल्टी पड़ रही है। भाजपा के नेता जाने-अनजाने ऐसे काम कर दे रहे हैं जिससे उनकी किरकिरी हो जा रही है। विपक्ष को भी बैठे-बैठाये एक मुद्दा मिल जा रहा है। भाजपा की किरकिरी होते देख अब आरएसएस ने हस्तक्षेप कर दिया है।

   यह भी पढ़ें: रैली में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर लगा दिया इतना बड़ा आरोप

rss said bjp is doing show off

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने खुद ही भाजपा नेताओं के दलितों के घर में रुकने और भोजन करने को दिखाया करार दिया है। संघ ने साथ ही भाजपा को इस दिखावे से दूर रहने की सलाह दी है। आरएसएस के मनमोहन वैद्य ने न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बीजेपी के इस कार्यक्रम पर नाराजगी जताई है।

   जनता से जुड़ें ताकि अच्छा संदेश जा सके

मनमोहन वैद्य का कहना है कि प्रधानमंत्री ने अपने नेताओं को दलितों के घर जाने और उनसे जमीनी स्तर से जुड़ने की सलाह दी थी। हालांकि ऐसा करने में वे नाकाम रहे हैं। पीएम मोदी की मंशा थी कि दलितों के घर जाने से समाज में अच्छा संदेश जायेगा। हालांकि नेता इसका उल्टा करने लगे।

   मीडिया बाजी से दूर रहें नेता

वैद्य ने स्पष्ट कहा है कि ऐसे कार्यक्रम संघ लगातार चलाता रहता है। लेकिन कभी किसी को खबर तक नहीं होती है। वहीं भाजपा नेता मीडिया बाजी के चक्कर में अपनी किरकिरी करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नेताओं को पत्रकारों को बुलाकर शो नहीं करना चाहिए। 

Web Title: rss said bjp is doing show off ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया