मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

पीएम मोदी का कांग्रेस पर तीखा हमला, देश के हर कोने से हो रही छुट्टी


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/05/2018 17:56:41
440 Views

Bengalore. कर्नाटक में गुरुवार को नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा प्रहार किया है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश पर जान देने वाले शहीदों को गुंडा कहती है। पीएम ने कहा कि अनपढ़ भी ऐसा बोलने का पाप नहीं कर सकता। पीएम ने यह भी कहा ​कि आज देश के हर कोने से कांग्रेस की छुट्टी हो रही है।

karnataka me pm modi ka tikha hamla desh ke har kaune se ho rhi chutti

यह भी पढ़ें......तो इसलिए राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दिया ’एफ’ ग्रेड

राहुल हमेशा वंदे मातरम का करते हैं अपमान

पीएम ने कुलबर्गी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भारत के शहीदों का अपमान किया है। पीएम ने कहा राहुल गांधी हमेशा वंदेमातरम का अपमान करते हैं। राहुल से देशभक्ति और पराक्रमों के प्रति सकारात्मक भाव देख पाना संभव नहीं है। 

 

पीएम मोदी ने कहा कि जब हम भारत के पहले गृहमंत्री सरदार पटेल की बात करते हैं तो कांग्रेस वालों की नींद उड़ जाती हैं। कांग्रेस के खून में है देशभक्तों का अपमान करना। पीएम ने कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी के बारे में नहीं है ये कर्नाटक की जनता के भविष्य के बारे में है। मोदी जी कर्नाटक आते हैं और उनके पास कुछ कहने को है नहीं है। पीएम ने कर्नाटक की जनता से सवाल किया कि क्या कभी पता लगाने की कोशिश की आज देश के हर कोने से कांग्रेस की छुट्टी हो रही है। पिछले 4 वर्षों से कांग्रेस को लगातार हार का मुंह देखना पड़ रहा है। 

यह भी पढ़ें...कर्नाटक चुनाव: अब पीएम मोदी ने कहा राहुल 15 मिनट भी नहीं बोल पाएंगे?

Web Title: karnataka me pm modi ka tikha hamla desh ke har kaune se ho rhi chutti ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया