मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

किम जोंग ने फोटोग्राफर को दिया धक्का, पत्नी के रास्ते में खड़ा था फोटोग्राफर


SAMEER NIGAM 03/05/2018 18:08:40
510 Views

Uttar Koria. उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन ने दक्षिण कोरिया ऐतिहासिक यात्रा की। इस यात्रा के दौरान वो अपनी पत्नी री सोल जू को भी साथ ले गए थे। 27 अप्रैल को अंतर कोरियाई सम्मेलन में दोनों देश के नेताओं की मुलाकात हुई। इस यात्रा के दौरान पीस हाउस में री सोल जू जब दक्षिण कोरिया की प्रथम महिला किम जुंग-सूक साथ चलकर आ रही थीं तो फोटोग्राफर्स फोटो खींच रहे थे। वहीं फोटोग्राफर्स के पास किम खड़े थे। री सोल जू की तस्वीर खींच रहे फोटोग्राफर को किम ने धक्का दे कर हटा दिया।

Kim Jong gave the photographer a push, stood in the way of his wife

 यह भी पढ़ें: IPL 2018 : मिस्ट्री गर्ल के राज से उठा पर्दा, जाने कौन हैं ये...

 तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल

जब किम जोंग ने देखा कि फोटोग्राफर उनकी पत्नी री सोल जू के रास्ते में खड़ा है तो उन्होंने उस फोटोग्राफर को धक्का देकर पत्नी के रास्ते से हटा दिया। ये हरकत कैमरे में कैद हो गई जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि दोनों देश के नेता सीमावर्ती गांव पनमुनजोम में मिले थे। 1950-1953 का कोरियाई युद्ध खत्म होने के बाद दक्षिण कोरिया के क्षेत्र में कदम रखने वाले किम जोंग पहले उत्तर कोरिया नेता हैं। मुलाकात के बाद किम जोंग ने मून जे इन को उत्तर कोरिया आने का न्यौता भी दिया।

 

Web Title: Kim Jong gave the photographer a push, stood in the way of his wife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया