मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

Madhya Pradesh Election: विधानसभा चुनाव से डरे शिवराज सिंह चौहान? बोले मै जा रहा हूं,अब आप...


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/05/2018 18:02 PM
577 Views

Bhopal.मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भले ही पांच महीने बाकी हो मगर राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जहां जा रहा हूं कुर्सी संभालो। शिवराज के इस बयान के बाद विपक्षी नेताओं का कहना है कि लग रहा है कि विधानसभा चुनाव से शिवराज सिंह डर गए हैं। 

  Shivraj Singh Chauhan from assembly elections? I

शिवराज ने कहा था दुनिया मैं कोई चीज परमानेंट नहीं है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ दिन पहले मुख्यमंत्रियों के बैठक में शामिल हुए थे। मुख्यमंत्रियों की बैठक के बाद शिवराज ने चौकाने वाला बयान दे दिया है। शिवराज ने कहा ​कि मैं जा रहा हूं कुर्सी संभालो।

शिवराज ने यह भी कहा था कि दुनिया में कोई चीज परमानेंट नहीं है। उन्होने कहा कुर्सी किसी की नहीं होती है। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद सियासी माहौल गरमा गया। उन्होंने अब ट्टीट कर सफाई दी कि वे मजाक कर रहे थे।

एमपी में बीजेपी को नए चेहरे की जरूरत  

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस बयान के बाद राज्य की सियासत गरमा गई है। ​​शिवराज के बयान से बीजेपी के नेताओं में उथल-पुथल तेज हो गई है। बीजेपी को आगामी चुनाव के लिए नये चेहरे की जरूरत होगी। 

आपको बता दें कि कांग्रेस ने एमपी में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष को हटाकर कद्दावर नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ को अध्यक्ष की कमान सौपी है। जिसके बाद सत्ताधारी बीजेपी में हड़कंप मच गया है और अब चुनाव को लेकर राज्य में गतिविधियां तेज हो गई हैं। 

Web Title: Shivraj Singh Chauhan from assembly elections? I'm going to say, now you ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया