मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

MI Vs Kxip : पंजाब को हराकर मुंबई ने प्लेआफ में जाने की उम्मीद बरकरार रखी


SUJEET KUMAR 05/05/2018 09:20 AM
321 Views

Indore. IPL सीजन-11 के 34वें मुकाबले में मुंबई ने पंजाब को मात दी है। इसी के साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्लेआफ नें जाने की उम्मीद को भी बरकरार रखा है। शुक्रवार को खेले गए मैच में मुंबई ने किंग्स इलेवन पंजाब को छह विकेट से हराया है।

MI Vs Kxip match 34 in Indore

बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने छह विकेट गंवाकर 174 रन बनाए थे। इसमें पंजाब के क्रिस गेल ने अपना 25 अर्धशतक भी जड़ा था। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी मंबई की टीम ने इस लक्ष्य को चार विकेट खो कर और एक ओवर पहले ही हासिल कर लिया। 

MI Vs Kxip match 34 in Indore

यह भी पढ़ें...IPL 2018 : जब माही के पैर छूने पहुंचा फैन तब धोनी से मिला ये जवाब...

मुंबई की जीत के हीरो सलामी बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव रहे जिन्होंने 57 रनों की पारी खेली। उनके अलावा क्रुणाल पांड्या ने भी मुंबई के लिए अच्छी पारी खेली। पांड्या ने महज 12 गेंदों में चार चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई। वहीं मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने 15 गेंदों पर दो छक्के और एक चौका जड़े और 24 रन बनाए और टीम को जीत दिलाकर नाबाद पवेलियन लौटे।

Web Title: MI Vs Kxip match 34 in Indore ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया