मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

हरभजन को झटका, मानहानी मामले में मुबंई हाईकोर्ट ने भेजी नोटिस


SUJEET KUMAR 05/05/2018 12:12:10
229 Views

New Delhi. टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह एक बड़ी मुसीबत में फंस गए है। भज्जी को मंबई हाईकोर्ट ने जेट एयरवेज के पूर्व कैप्टन बर्नड केन हॉसलिन की ओर से दायर की गए मानहानी के मामले में नोटिस जारी किया है। भज्जी को यह नोटिस चंडीगढ़ और जलाधंर के पते पर जारी हुआ है।  

Mumbai High Court Issue Summon to Cricketer Harbhajan Singh

हॉसलिन का कहना है कि हरभजन व अन्य ने सोशल मीडिया पर उन पर नस्लीय टिप्पणियां करने के आरोप लगाए थे। उनका कहना है कि इससे उनके करियर पर गहरा असर पड़ा है।

 यह भी पढ़ें... बॉल टेंपरिंग मामला: भज्जी को रास नहीं आया ICC का डिसिजन, लगाया भेदभाव का आरोप

Mumbai High Court Issue Summon to Cricketer Harbhajan Singh

गौरतलब है कि हॉसलिन ने भज्जी के खिलाफ 13 दिसंबर 2017 में मानहानी का केस दर्ज कराया था। शिकायत में हॉसलिन ने 15 मिलियन यूएन डॉलर भारतीय राशि के मुताबिक 97 करोड़ और 50 लाख रुपए का दावा ठोका था। वहीं अब उन्होंने  देरी के लिए दावे की रकम पर अठारह प्रतिशत ब्याज देने की गुजारिश भी की है। नोटिस में हरभजन सिंह और दो अन्य को 12 जून, 2018 को कोर्ट में पेश होकर को कहा गया है।

Web Title: Mumbai High Court Issue Summon to Cricketer Harbhajan Singh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया