मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री अठावले ने अखिलेश को बताया अच्छा दोस्त


RAM KRIPAL 05/05/2018 18:30:57
306 Views

Lucknow. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शनिवार को कर्नाटक में 30 विधानसभा सीटों पर अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने का एलान किया। साथ ही उन्होंने बाकी सीटों पर बीजेपी उम्मीदवारों का समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र और यूपी में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने में दलितों का महत्वपूर्ण योगदान है।

BJP

यह भी पढ़ें...तुलसी के पौधों से भाजपा समर्थकों ने निकाला कांग्रेस को हराने का मंत्र

दलित के घर भोजन करने से बढ़ेगी समरसता

केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने कहा कि भाजपा नेताओं के दलितों के घर जाकर भोजन करने से जातिवाद कम होगा और सामाजिक समरसता को बढ़ावा मिलेगा। केंद्रीय मंत्री ने यह माना कि एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग भी होता है। मगर दलितों से हुए जघन्य अपराधों में यह कानून काफी कारगर है। ऐसे में एससी एसटी एक्ट जारी रहना चाहिए और इसको लेकर उनकी पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में एक पीटिशन भी दाखिल कर रखा है।

अखिलेश यादव को बताया अच्छा दोस्त

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बसपा के तमाम कद्दावर नेता उनके संपर्क में हैं। ऐसे में उनके यूपी में चुनाव लड़ने से भाजपा को बड़ा फायदा मिलेगा। वहीं उन्होंने भाजपा नेताओं के दलितों के घर जाकर भोजन करने, बहराइच से भाजपा सांसद सावित्री बाई फूले और  यूपी की बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल के ताजा बयानों से उठे विवादों पर कुछ बोलने से बचते नजर आए।केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को अपना अच्छा दोस्त बताया साथ ही जोर देकर कहा की अभी वे बीजेपी के साथ हैं।

Web Title: BJP's central minister Athawale told Akhilesh good friend ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया