मुख्य समाचार
शादी के सिर्फ 6 महीने में ही मां बन गईं नेहा धूपिया, जानें क्या है मामला प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस को ये खतरनाक बीमारी राबड़ी ने ऐश्वर्या की मां को बताया, क्या है तेजप्रताप का अंतिम फैसला मुंबई पहुंची दीपवीर की जोड़ी,एक झलक के लिए उमड़ी सैकड़ों की भीड़ बिग बॉस से जलील करके निकाले जाने पर फूटा शिवाशीष का गुस्सा, खोल दी सब पोल पट्टी कांग्रेस के उम्मीदवारों की फ़ाइनल लिस्ट जारी, देखें पूरी सूची... राजस्थान चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 36 अध्यक्षों ने दिया इस्तीफा शाहरुख खान के बेटे अबराम को बिग बी से है ये शिकायत, जानकर हैरान रह गए महानायक RSS कार्यकर्ताओं ने जन जागरण के लिए निकाली बाइक रैली बीजेपी को घेरने के​ लिए कांग्रेस चलेगी ये ख़तरनाक चाल, संविधान दिवस पर दलितों के... सड़क हादसा: जानवर को बचाने के चक्कर में गयी भाजपा नेता की जान BCCI ने किया ऐलान, रणजी में शमी मात्र 15 ओवर ही खेलेंगे फिर सपना के डांस शो में बवाल, भीड़ हटाने के लिए भाई ने की फायरिंग चुनाव से पहले कांग्रेस के समर्थन में आए चार बड़े दल, भाजपा में मचा हड़कम्प IND vs AUS : कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा, मुझे लड़कियों पर गर्व है बॉक्सिंग चैंपियनशिप : अनुश ग्रिगोरयान को 4-1 से मात देकर प्री-क्वार्टर फाइनल पहुंची पिंकी रानी शिवपाल यादव ने बनाया ये प्लान तो नेताजी खुशी से हो गए गदगद विश्व धरोहर सप्ताह : भारत की ऐतिहासिक स्मारकों से रू-ब-रू होंगे लखनऊवासी एमपी चुनाव से पहले ही भाजपा ने मानी हार, केंद्रीय मंत्री भी नहीं दे रहे शिवराज का साथ  लोकसभा चुनाव में शिवपाल उठाएंगे ये बड़ा कदम, अब होगी अखिलेश से आमने-सामने की लड़ाई अखिलेश के राजनीतिक गुरु का बड़ा बयान, सपा को बताया गुंडों की पार्टी राजस्थान में कांग्रेस का बड़ा दांव, भाजपा के खिलाफ इस दिग्गज नेता को उतारा मैदान में घायल होने के बाद भी शेर की तरह लड़े सलमान फिर पहुंच गए अस्पताल ब्लैकहेडस् दूर करने के लिए वरदान है चारकोल खुफिया एजेंसी को जैश-ए-मोहम्मद के व्हाट्सएप पर मिली धमकी, हाई अलर्ट जारी मनोज तिवारी ने कहा, आम आदमी पार्टी पूरी तरह से गुंडों की पार्टी फेसबुक ने 1.5 अरब फेसबुक अकाउंट किए डिलीट चुनाव परिणाम के पहले मायावती का बड़ा ऐलान, BJP और कांग्रेस को बताया नागनाथ-सांपनाथ
 

पाकिस्तान: कोयले की खदान में दबकर 18 मजदूरों की मौत, दर्जनों घायल


ABHISHEK MISHRA 06/05/2018 09:52:23
243 Views

Balochistan: पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत में शनिवार को कोयले की दो अलग-अलग खदानों के ढहने से इसमें दबकर कम से कम 18 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं। कई मजदूरों के अभी भी फंसे होने की बात कही गई है। पाक अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, राहत और बचाव में लगे अधिकारियों का कहना है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

यह भी देखे :एशिया बैडमिंटन चैंपियनशिप : साइना और प्रणॉय की सेमीफाइनल में हार

PAKISTAN MINE COLLABORATION

 क्वेटा से 45 किमी दूर पीर इस्माइल में कोयला खदान में शनिवार दोपहर को हुए गैस धमाके में 16 लोग फंस गए। जिनकी लाशें राहतकर्मियों ने निकाल ली हैं। दूसरा हादसा स्पिन करीज की खदान में हुआ जहां से चार मजदूरों के शव निकाले गए हैं। घायल मजदूरों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। क्वेटा के डिप्टी कमिश्नर, प्रांतीय आपदा प्रबंधन ऑथोरिटी (पीडीएमए) बचाव दल, स्थानीय मजदूर, फ्रंटियर कोर के कर्मी और जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है।

Web Title: PAKISTAN MINE COLLABORATION ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया