मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

पाकिस्तान: कोयले की खदान में दबकर 18 मजदूरों की मौत, दर्जनों घायल


ABHISHEK MISHRA 06/05/2018 09:52:23
417 Views

Balochistan: पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत में शनिवार को कोयले की दो अलग-अलग खदानों के ढहने से इसमें दबकर कम से कम 18 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि कई घायल हैं। कई मजदूरों के अभी भी फंसे होने की बात कही गई है। पाक अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, राहत और बचाव में लगे अधिकारियों का कहना है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

यह भी देखे :एशिया बैडमिंटन चैंपियनशिप : साइना और प्रणॉय की सेमीफाइनल में हार

PAKISTAN MINE COLLABORATION

 क्वेटा से 45 किमी दूर पीर इस्माइल में कोयला खदान में शनिवार दोपहर को हुए गैस धमाके में 16 लोग फंस गए। जिनकी लाशें राहतकर्मियों ने निकाल ली हैं। दूसरा हादसा स्पिन करीज की खदान में हुआ जहां से चार मजदूरों के शव निकाले गए हैं। घायल मजदूरों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। क्वेटा के डिप्टी कमिश्नर, प्रांतीय आपदा प्रबंधन ऑथोरिटी (पीडीएमए) बचाव दल, स्थानीय मजदूर, फ्रंटियर कोर के कर्मी और जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है।

Web Title: PAKISTAN MINE COLLABORATION ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया