मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

#IPL2018 : हार से निराश विराट ने कहा, कैच छोड़ने से मैच नहीं जीते जाते


SUJEET KUMAR 06/05/2018 10:13:31
361 Views

Pune. IPL सीजन-11 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स से करारी मात खाने के बाद विराट कोहली मीडिया के सामने आए और अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की हार का कारण बताया।

CSK Vs RCB Match 35 Virat Kohli

टीम के प्रदर्शन से निराश विराट ने कहा ने कहा, हमारे लिए यह अच्छा दिन नहीं था। हमने कई विकेट गंवाए, लेकिन खेल में ऐसा ही होता है। हमने दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया। विकेट धीमा था और हम मौके नहीं छोड़ते तो नतीजा कुछ भी हो सकता था।

CSK Vs RCB Match 35 Virat Kohli

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : जब रैना ने एक साथ जड़े चार चौके तब स्टोक्स ने कहे अपशब्द, बदले में मिला ये जवाब

विराट ने कहा हम गेंदबाजी को लेकर थोड़े चिंतित हैं। पहले कुछ मैचों में कोई भी गेंदबाज आगे बढ़कर डेथ ओवरों के लिए तैयार नहीं था। नॉकआउट से पहले हमें डेथ ओवरों के लिए गेंदबाज तय करने हैं। इसे लेकर चिंता है और यही वजह है कि हम कुछ बदलाव कर रहे हैं।

CSK Vs RCB Match 35 Virat Kohli

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : प्लेऑफ मैच को लेकर हुआ बड़ा बदलाव, अब यहां होंगे मुकाबले

हालांकि विराट ने पार्थिव पटेल और युजवेंद्र चहल की तारीफ भी की कि उन्होंने ड्वेन ब्रावो के कैच टपकाए। जिससे चेन्नई संकट में भी नजर आई। पर यह करीबी मुकाबला था और कैच छोड़ने से मैच नहीं जीते जाते।

Web Title: CSK Vs RCB Match 35 Virat Kohli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया