मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

#IPL 2018 : धोनी की अच्छी फॉर्म देख विराट हुए फिदा, कहा...


SUJEET KUMAR 06/05/2018 10:57:56
705 Views

Pune. IPL सीजन-11 माही का बल्ला रन उगल रहा है। माही यानि महेंद्र सिंह धोनी। कई दिनों से लोग धोनी को एक अच्छे फार्म में देखना चा रहे थे। जो धोनी ने आईपीएल में कर दिखाया है। इससे भारत के कप्ताना विराट कोहली भी खुश हैं। विराट का कहना है कि भारत के लिए ये शुभ संकेत हैं। 

Chennai Super Kings Ms Dhoni Virat Kohli

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : विराट ने कर दिया बड़ा एलान, बोले-हमें जीतने का कोई हक नहीं, जानें क्यों

विराट ने कहा 'हर कोई धोनी को अच्छी बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहता है। यह आश्चर्यजनक है कि वो ऐसा कर भी रहे हैं। यह भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत अच्छा है और एक शुभ संकेत भी।  

Chennai Super Kings Ms Dhoni Virat Kohli

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : जब रैना ने एक साथ जड़े चार चौके तब स्टोक्स ने कहे अपशब्द, बदले में मिला ये जवाब

IPL के 35वें मुकाबले में एमएस धोनी से ही उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत हासिल हुई है। जिन्होंने विराट की कप्तानी वाली रॉलय चैंलेजर्स बेंगलुरु को छह विकेट से हराया है। एक तरफ जहां विराट टीम इंडिया के कप्तान के तौर पर धोनी की इस फार्म को देखकर खुश है तो वहीं दूसरी तरफ विराट बेंगलुरु के कप्तान होने के नाते दुखी भी हैं। क्योंकि शनिवार के खेले गए मुकाबले उनकी टीम की हार हुई है। यहीं कारण है कि शुक्रवार की हार के बाद विराट ने अपनी टीम के प्रदर्शन को लेकर कहा, कैच छोड़ने से मैच नहीं जीते जाते। 

Chennai Super Kings Ms Dhoni Virat Kohli

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : धोनी ने वो कर दिखाया जो IPL में आज तक कोई नहीं कर पाया

धोनी ने भी मैच के बाद कहा, ‘स्पिनरों को इस विकेट से टर्न नहीं मिल रहा था और मेरा मानना है कि उन्हें बेहतरीन गेंदबाजी की जरूरत थी। भज्जू पा और जडेजा ने वैसा ही किया। जडेजा ने विराट को आउट किया और भज्जू ने एबी को। एक टीम के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की। 

Chennai Super Kings Ms Dhoni Virat Kohli

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : महेंद्र बाहुबली के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत

गौरतलब है कि चेन्नई की टीम ने शुक्रवार को शानदार बल्लेबाजी के दम पर जीत हासिल की है। मैच के अंत में चेन्नई के कप्ताना धोनी ने 31 रनों का नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाकर पवेलियन लौटे। धोनी ने 23 गेंद में तीन छक्के और एक चौके जड़े थे। इसी के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराकर चेन्नई टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान प्राप्त कर लिया। 

Web Title: Chennai Super Kings Ms Dhoni Virat Kohli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया