मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

कश्मीर यूनिवर्सिटी का असिस्टेंट प्रोफेसर भी निकला आतंकवादी


UMENDRA SINGH 06/05/2018 14:50 PM
442 Views

Sri Nagar. सेना और आतंकवादियों के बीच जम्मू कश्मीर में जमकर भिड़ंत हो गई। सेना के जांबाज जवानों ने पांच आतंकवादियों को ढेर कर दिया। सेना का दावा है कि इन आतंकवादियों में कश्मीर यूनिवर्सिटी का असिस्टेंट प्रोफेसर भी शामिल है।

encounter in jammu kashmeer shopiyan kashmeer university proffesor

यह मुठभेड़ शोपियां जिले में हुई। दावा यह भी किया जा रहा है कि मारे गए आतंकवादियों में हिज्बुल मुजाहिदीन का शीर्ष कमांडर सद्दाम पैडर भी है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि इन सबकी पहचान होने के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकेगी। डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट किया कि बडीगाम जैनापुरा शोपियां में मुठभेड़ खत्म हुई, पांचों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने सेना और पुलिस को शाबाशी भी दी।

   समाज शास्त्र विभाग में था प्रोफेसर

दावा है कि मारे गए आतंकियों में 4 मई को लापता हुआ कश्मीर यूनिवर्सिटी का एक प्रोफेसर भी शामिल है। मध्य कश्मीर के गंदेरबल जिले के चुंदिना इलाके का निवासी रवि भट यूनिवर्सिटी के सोशियोलॉजी विभाग में अनुबंध के आधार पर बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्त था। खबर थी कि वो भी आतंकी गिरोह में शामिल हो गया था।

Web Title: encounter in jammu kashmeer shopiyan kashmeer university proffesor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया