मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

IPL 2018 : उमेश ने इस रिकार्ड को किया अपने नाम


DEVENDRA SHARMA 06/05/2018 17:00:12
1308 Views

umesh takes highest wicket in powerplay

New Delhi. आईपीएल 11 में रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर की टीम संघर्षरत है। चेन्नई से हारने के बाद अब हर मैच उसके लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया। एक और हार के साथ ही उसके लिए पावरप्ले के दरवाजे बंद हो जायेंगे। भले ही टीम संघर्ष कर रही हो लेकिन इस टीम का एक तेज गेंदबाज पावर प्‍ले में बल्‍लेबाजों पर कहर बनकर टूट रहा है। यह गेंदबाज है पेसर उमेश यादव, जिसने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ शनिवार को खेले गए मुकाबले में एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।
यह भी पढ़ें...#IPL 2018 : धोनी की अच्छी फॉर्म देख विराट हुए फिदा, कहा...

पावर प्ले में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने
उमेश मौजूदा आईपीएल में पावर प्‍ले के दौरान सबसे अधिक विकेट झटकने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उमेश इस आईपीएल में नौ मैच खेल चुके हैं और उनके नाम 13 विकेट दर्ज है। खास बात यह है कि उमेश ने 13 विकेटों में से 11 विकेट पावर प्‍ले के दौरान लिए हैं, जो मौजूदा आईपीएल में किसी गेंदबाज की ओर से सर्वाधिक है। उमेश 140 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी करते हैं।

 

 

Web Title: umesh takes highest wicket in powerplay ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया