मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मेंटल है क्या की शूटिंग शुरू करेंगी कंगना


SMRITI RAWAT 06/05/2018 17:01:25
299 Views

Mumbai. बॉलीवुड के एक्टर राजकुमार राव और एक्टर्स कंगना रनौत की नई फिल्म मेंटल है क्याकी शूटिंग 13 मई से शुरू होने जा रही है। बता दें...फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में होने वाला है।

Mental Hey Kya Start Shooting  Kangana Ranaut

यह भी पढ़े:  सुहाना दोस्त का कर रही थीं हेयर स्पा, वायरल हो गया विडियो

कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी। यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन साऊथ के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलमुडी कर रहे हैं। बता दें... कि फिल्म क्वीनके बाद इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी साथ में दिखाई देगी।

Mental Hey Kya Start Shooting  Kangana Ranaut

एकता ने एक बयान में कहा कि हम 13 मई से फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। इसे लेकर हम काफी उत्साहित हैं। यह न ही कोई हास्यप्रद और न ही थ्रिलर फिल्म है। इसीलिए हम इसकी शैली तलाश रहे हैं। हमने इसके लिए फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है। अब तक एकता ने अपना कोई शेड्यूल नहीं बताया है। वहीँ दर्शकों को इंतजार है इस फिल्म का।

Web Title: Mental Hey Kya Start Shooting Kangana Ranaut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया