मुख्य समाचार
 

IPL 2018 : द्रविड़ के इस शिष्य ने IPL में मचाया धमाल


DEVENDRA SHARMA 06/05/2018 18:29:53
234 Views

prithvi takes impressive performance in ipl

New Delhi. आईपीएल के इस सीजन में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। दिल्‍ली की टीम ने पहले 10 मैचों में केवल तीन मुकाबलों में ही जीत दर्ज की है। बाकी के सात मुकाबलों में दिल्‍ली को हार का सामना करना पड़ा। तमाम नकारात्‍मक चीजों के बावजूद इस आईपीएल में दिल्‍ली को एक ऐसा होनहार सितारा मिला है जो अंडर-19 में अपने बल्ले से थमाल मचा चुका है। यह खिलाड़ी है पृथ्वी शॉ।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : KXIP की मुश्किलें बढ़ीं, नगर निगम ने थमाया नोटिस

गरज रहा है पृथ्वी का बल्ला
पृथ्वी शॉ पहली बार आईपीएल में खेल रहे है। पृथ्वी शॉ ने अब तक 5 मैच खेलकर 205 रन बनाए हैं। पृथ्वी का इसमें अधिकतम स्कोर 65 रन है। 41.00 की औसत और 170.83 की स्ट्राइक रेट से खेल रहे पृथ्वी निरंतर तेज गति से आगे बढ़ रहे है। आईपीएल में खेले 5 मैचों में पृथ्वी 2 अर्धशतक जड़ चुके हैं। ऐसा नहीं है कि पृथ्वी का बल्ला आईपीएल में ही गरज रहा हो। पृथ्वी शॉ घरेलू क्रिकेट खेलने के वक्त से ही रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे है। पृथ्वी डोमेस्टिक क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के कुछ रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके हैं। तब से ही पृथ्वी की तुलना सचिन तेंदुलकर से हो रही है।

 

Web Title: prithvi takes impressive performance in ipl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया