मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

IPL 2018 : उथप्पा ने इस उपलब्धि को किया अपने नाम, बने छठे भारतीय


DEVENDRA SHARMA 06/05/2018 19:13:09
376 Views

uthappa takes 4000 run in ipl

New Delhi. केकेआर और मुंबई के बीच खेले गये मैच में केकेआर के उपकप्तान उथप्पा ने अपने आईपीएल कॅरियर के 4000 रन पूरे कर लिए। मुंबई के खिलाफ खेले गये इस मुकाबले से पहले रोबिन उथप्पा ने आईपीएल में 159 मैचों में 3976 रन बनाए थे और उन्हें अपने आईपीएल के 4000 रन पूरे करने के लिए सिर्फ 24 रनों की जरूरत थी। 
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : अपने सबसे बड़े फैन से मिलकर भावुक हुए धवन

चार भारतीय पहले ही बना चुके है 4000
रोबिन उथप्पा से पहले आईपीएल में 5 खिलाड़ी 4000 या 4000 से ज्यादा रन बना चुके हैं। इन पांच खिलाड़ियों में चार भारतीय (सुरेश रैना, विराट कोहली, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर) और एक विदेशी (डेविड वार्नर) खिलाड़ी है। रॉबिन उथप्पा के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल में 7000 रन पूरे करने के बहुत करीब हैं। हालांकि रॉबिन उथप्पा की पारी के बावजूद केकेआर 13 रनों से मैच हार गई।

Web Title: uthappa takes 4000 run in ipl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया