मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

CCTV में कैद हुई मनचले की घिनौनी हरकत, लड़कियों के सामने ही कर रहा था...


SHUBHENDU SHUKLA 07/05/2018 10:20:16
274 Views

BHOPAL. कानून का असर मनचलों और अपराधियों पर होता नहीं दिख रहा है। मध्य प्रदेश के भिंड में कोचिंग की छात्राओं से सरेआम मनचले द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। जब मनचला अपनी हरकत से बाज नहीं आया तो लड़कियों ने उसे पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

Madhya Pradesh case involves obscene behavior of CCTV

यह भी पढ़ें...महज 3 माह के आंकड़ों से राजधानी शर्मसार, रोजाना तकरीबन 48 महिलाएं हो रही अपराध का शिकार

  क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक भिंड स्थित कोचिंग सेंटर में छात्राएं तैयारी करती थीं। यहां समीप में ही एक शख्स रहता था। वह आए दिन छात्राओं के सामने अपना प्राइवेट पार्ट दिखाता था। पहली बार तो छात्राओं ने कुछ नहीं कहा। लेकिन जब दूसरे दिन भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया तो छात्राओं ने पकड़कर पिटाई कर दी। यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। 

Police arrests a man for 'flashing' infront of girl students near a coaching centre in Madhya Pradesh's Bhind, says, police has been deployed in the area where the incident took place. Man arrested, & case registered under relevant sections. pic.twitter.com/RhRjwJ2a53

— ANI (@ANI) May 6, 2018

  फुटेज में दिख रहा स​बकुछ

सीसीटीवी फुटेज में मनचले की हरकत साफ दिखाई दे रही है। उसने नीले रंग की जैकेट के साथ ही मास्क से चेहरा ढंका हुआ है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। चिंताजनक बात है कि सख्त कानून के बावजूद इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गौरतलब है कि इसी तरह की घटना मुंबई के अंधेरी में गत् शुक्रवार को घटी थी।

Madhya Pradesh case involves obscene behavior of CCTV

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...आइयें जानते है करीना और सोनम कपूर ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री

यहां महिला यात्री के सामने ही ड्राइवन हस्तमैथुन करने लगा था। जब महिला डर कर वैन से उतरी तो ड्राइवर गाली गलौच करने लगा।  जब यह घटना महिला ने सोशल मीडिया पर वायरल की तो ड्राइवर को कंपनी ने नौकरी से हटा दिया था।  

Web Title: Madhya Pradesh case involves obscene behavior of CCTV ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया