मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

गुलाबी गेंद से खेलने के प्रस्ताव पर ऑस्ट्रेलिया को BCCI से मिला ये जवाब


SUJEET KUMAR 07/05/2018 15:55:45
379 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को आधिकारिक तौर एक पत्र लिखकर सूचित किया है कि, इंडिया इस साल के अंत में अपने ऑस्ट्रेलियाई दौरे में डे नाइट टेस्ट मैच नहीं खेलेगी। 

India will not play day night test for next 18 months bcci wrote to ca

दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच के आयोजन के लिए जोर दे रहा है, क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में वहां का दौरा करने वाली टीमें डे नाइट मैच खेलती रही हैं लेकिन भारतीय बोर्ड ने साफ किया है कि वह लाल गेंद के परंपरागत मैचों से नहीं हटेगा। 

India will not play day night test for next 18 months bcci wrote to ca

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 : हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार के शानदार प्रदर्शन ने मुंबई की जीत

मुख्य कोच रवि शास्त्री की अगुवाई वाले टीम इंडिया प्रबंधन ने प्रशासकों की समिति (सीए) को बताया कि टीम को डे नाइट टेस्ट मैच की तैयारी के लिए कम से कम 18 महीने की जरूरत पड़ेगी। इसके बाद BCCI के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी को सीए के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड तक संदेश पहुंचाने के लिए कहा गया। ऑस्ट्रेलिया चाहता है कि एडिलेड में छह से दस दिसंबर तक होने वाला पहला टेस्ट मैच गुलाबी गेंद से खेला जाए।

India will not play day night test for next 18 months bcci wrote to ca

यह भी पढ़ें...CSK के बल्लेबाजी कोच हसी ने कहा, स्टंपिंग के मामले में धोनी हैं सबसे तेज विकेटकीपर

अमिताभ चौधरी ने सदरलैंड को भेजे गए पत्र में लिखा है कि प्रशासकों की समिति ने मुझे यह संदेश पहुंचाने का निर्देश दिया है कि भारत इस प्रारूप में लगभग एक साल बाद ही खेलने की रणनीति तैयार करेंगा। आगें उन्होंने लिखा कि, वर्तमान परिस्थितियों में मुझे यह कहते हुए खेद है कि प्रस्तावित डे नाइट टेस्ट मैच नहीं खेला जा सकता है और सभी टेस्ट मैच परंपरागत ढांचे में ही खेले जाएंगे।

Web Title: India will not play day night test for next 18 months bcci wrote to ca ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया