मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

मुस्लिम से प्रेम करना पड़ा महंगा, मां से बेटी की जान को खतरा, BJP नेताओं का भी...


SHUBHENDU SHUKLA 07/05/2018 18:09:34
332 Views

NEW DELHI. बीजेपी नेताओं की करतूतों के कई कारनामे सामने आने के बाद भी दबंगई रुकने का नाम नहीं ले रही है। न्याय दिलाने का भरोसा जताने वाली सरकार के नेता ही मां बेटियों का शोषण करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Daughter kept prisoner for two years on love for Muslim youth

कर्नाटक में मुस्लिम युवक से प्रेम करना युवती की जान पर आना पड़ा है। आरोप है कि मां ने मुस्लिम से प्रेम करने पर बीजेपी नेताओं की मदद से 2 साल तक कमरे में बंधक बनाकर रखा। उसे जान का खतरा है। हालांकि, पुलिस ने युवती को छुड़ा लिया है और मां को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें...कैराना उपचुनाव: समाजवादी पार्टी ने मारी बाजी,बसपा के बाद इस पार्टी ने दिया समर्थन

 

प्रतीकात्मक चित्र

  क्या है मामला 

कर्नाटक पुलिस को केरल पुलिस से जानकारी मिली थी कि त्रिशूर जिले में गुरुवयूर की रहने रहने वाली हिन्दू लड़की अंजलि को मां ने ही मंगलुरु में बंधक बनाकर कैद कर रखा है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक घटना की जानकारी के बाद कर्नाटक पुलिस ने युवती को कैद से छुड़ा लिया और कोर्ट में पेश किया। युवती ने मां के साथ जाने से साफ मना कर दिया। इसके बाद कोर्ट ने उसे रेस्क्यू होम भेजने का आदेश दिया। वहीं, पुलिस ने पीड़िता के आरोप पर मां को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य लोगों के संलिप्तता की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें...मां ने किया रिश्ते को शर्मसार, बेटी ने खोल डाली पोल

  जारी हुआ था वीडियो

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले एक वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में पीड़िता अंजलि ने दावा किया था कि बीजेपी नेताओं की मदद से उसे मंगलुरु में कैद रखा गया है। लेकिन डीसीपी ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि 'इन चीजों की अभी पुष्ट‍ि नहीं की जा सकती। आरोपों की जांच की जा रही है। वहीं,  अंजलि का कहना है कि वह अपने बचपन के दोस्त वर्षीय नलाकथ मनास 28 से प्रेम करती है।

यह भी पढ़ें...साइबर कैफे के कर्मचारी का कारनामा, फॉर्म भरने के बहाने किया रेप...

  जान गई तो मां जिम्मेदार

वीडियो क्लिप में अंजलि यह कहते दिख रही है कि 'उसके पास भागने का कोई रास्ता नहीं है। उसकी जान को खतरा है। यदि उसे कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदार उसकी मां ही होगी। मुस्लिम युवक से प्यार करने के कारण दो सालों से दर्द झेल रही है। दो महीने तक मानसिक उपचार के लिए अमृता अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। इसके बाद दो महीने तक आरएसएस के एक अनाथालय में भी रखा गया। उसे बचाने वाला कोई नहीं है। बीजेपी का समर्थन मिलने के कारण उसके साथ यह सब हो रहा है। 

Web Title: Daughter kept prisoner for two years on love for Muslim youth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया