मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

#IPL 2018 : आखिर क्या है CSK की जीत का कारण, जडेजा ने खोला राज


SUJEET KUMAR 07/05/2018 18:25:25
957 Views

Lucknow. दो साल बाद IPL के सीजन-11 में वापसी करने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अब तक खेले गए मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। एमएस धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई IPL-2018 की अंक तालिका में 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। आखिर क्या है इस जीत का मूल मंत्र। इसका खुलासा खुद चेन्नई के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने किया है।

IPL 2018 chennai super kings Ms Dhoni Ravindra jadeja

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 : हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार के शानदार प्रदर्शन ने मुंबई की जीत

टाइम्स नाउ के अनुसार धोनी ने अपनी टीम में जोश भर रखा है। इसका उदाहरण जडेजा ने खुद दिया है। उनका कहना है कि वह किसी भी परिस्थिति में अपने खिलाड़ियों का समर्थन करना नहीं छोड़ते। इतना ही नहीं धोनी मैच में हार हो या जीत इसका पूरा श्रेय वह अपनी टीम को देते हैं। इसी वजह से टीम एकजुट होकर आगे बढ़ रही है।

IPL 2018 chennai super kings Ms Dhoni Ravindra jadeja

यह भी पढ़ें...CSK के बल्लेबाजी कोच हसी ने कहा, स्टंपिंग के मामले में धोनी हैं सबसे तेज विकेटकीपर

रविंद्र जडेजा ने कहा, 'चाहे हम जीते या हारे, टीम में कोई भी एक-दूसरे पर आरोप नहीं लगाता है। पूरी ही टीम जीत और हार के लिए जिम्मेदार है। यही चेन्नई सुपरकिंग्स का मूल मंत्र है। माही भाई हमेशा कहते हैं, हम हारेंगे भी साथ में और जीतेंगे भी साथ में। वह हमारे अंदर विश्वास भरते हैं। इससे हमें काफी ताकत मिलती है। 

Web Title: IPL 2018 chennai super kings Ms Dhoni Ravindra jadeja ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया