मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

उन्नाव रेप केस : आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ लिया गया यह एक्शन 


GAURAV SHUKLA 08/05/2018 10:32:48
789 Views

Lucknow. उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव जेल से सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया गया है। आपको बताते चले कि आरोपी विधायक को पीड़िता की मांग पर उन्नाव जेल से अन्य जेल में शिफ्ट किया गया है। 

Unnao Gangrape Case me Aropi vidhyak kuldeep sengar sitapur jail shift
यह भी पढ़ें... श्रीराम टॉवर में छापेमारी से मची खलबली, भारी मात्रा में डुप्लीकेट सामान बरामद

गौरतलब है कि पीड़िता के चाचा की ओर से इलाहाबाद हाईकोर्ट में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाया गया था कि वह उन्नाव जेल में दरबार लगा रहे हैं। यहीं नहीं, विधायक के खास लोग उन्नाव के माखी गांव के लोगों को डरा धमका भी रहे हैं। जिसके बाद जनता दरबार लगाने और गवाहों को प्रभावित करने की शिकायत का संज्ञान लेते हुए बीजेपी विधायक को उन्नाव के बजाए लखनऊ कोर्ट में शिफ्ट करने का आदेश दिया था। हालांकि विधायक को इससे पहले मंगलवार सुबह 8 बजे सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया है।

Web Title: Unnao Gangrape Case me Aropi vidhyak kuldeep sengar sitapur jail shift ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया