एकतरफा प्यार में युवक ने किशोरी के साथ कुछ ऐसा किया कि ...


RAJNISH KUMAR 08/05/2018 15:37:47
316 Views

Lucknow. एकतरफा मोहब्बत में एक युवक ने दलित किशोरी को को घर में घुसकर जिंदा जला दिया। झुलसी किशोरी को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। युवक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ektarfa pyar me yuvak ne kisori ko jinda jalaya

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के अम्बेडकरनगर के निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां गांव निवासी हरिलाल अपनी पत्नी और चार बेटियों के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि घर के लोग बाहर गए थे। किशोरी को घर में अकेला देख युवक भी पहुंच गया। बताया जा रहा है कि अचानक युवती चीखने लगी। यह सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि गांव निवासी शफी भी उसके घर से बदहवास हालत में बाहर निकला। शफी को देख ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

यह भी पढ़ें ...  अखिलेश और माया के खिलाफ योगी सरकार के प्रवक्ता का बड़ा विवादित बयान, मची खलबली

ग्रामीणों की मानें तो युवक कई दिनों से किशोरी को परेशान कर रहा था। किशोरी से मोबाइल नम्बर मांग रहा था। युवती ने जब मोबाइल नम्बर देने से मना कर दिया तो वह मौका देख कर घर में घुस गया और उसका मोबाइल छीनने लगा। किशोरी ने विरोध किया तो उस पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का महौल है। वहीं, प्रशासन ने तनाव की स्थिति देख गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

यह भी पढ़ें ... आप को तगड़ा झटका, इस नेता पर दर्ज होगी एफआईआर

Web Title: ektarfa pyar me yuvak ne kisori ko jinda jalaya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया