मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

IPL 2018 : मैच हारने के बाद निराश हुए विराट, कह डाली ऐसी बात


DEVENDRA SHARMA 08/05/2018 17:51:40
476 Views

virat disappointed after losing the match

New Delhi. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाड़ियों के गैर जिम्मेदाराना प्रदर्शन के चलते आरसीबी को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ‘करो या मरो’ के मैच में हार का मुंह देखना पड़ा। हार के बाद आरसीबी के कप्तान कोहली ने कहा कि उनकी टीम यह मैच हारने की हकदार थी क्योंकि उनके खिलाड़ियों ने वह जज्बा नहीं दिखाया जो इस तरह के करीबी मैच जीतने के लिए जरूरी होता है।
यह भी पढ़ें...IPL 2018 : उथप्पा ने इस उपलब्धि को किया अपने नाम, बने छठे भारतीय
 

हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण सर्वश्रेष्ठ
कोहली ने मैच के अंत में 18 गेंद में 25 रन के स्कोर का बचाव करने के लिए सनराइजर्स के गेंदबाजों की तारीफ की। कोहली ने सिद्धार्थ कौल और भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी को सराहा। उन्होंने कहा कि सनराइजर्स के पास कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने दबाव में अच्छा प्रदर्शन किया है, यह उनके सत्र की कहानी है. वे अपने मजबूत पक्षों को समझते हैं और उन्हें अपनी कमजोरियों की जानकारी है। कोहली ने तो यहां तक कह दिया कि आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण हैदराबाद की टीम का है।

Web Title: virat disappointed after losing the match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया