मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

IPL 2018 : सूर्यकुमार का बल्ला क्यों उगल रहा आग, बीबी ने खोला राज


DEVENDRA SHARMA 08/05/2018 20:32:17
756 Views

suryakumar yadav played brilliant innings in ipl

New Delhi. आईपीएल 11 में कई बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी से सबको हैरान किया है। इन बल्लेबाजों में अंबाती रायडू, केन विलियमसन, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत का नाम शामिल है। खासतौर से मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाज सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी सबको काफी प्रभावित किया है। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज सूर्यकुमार ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अभी तक 10 मैच खेले जिसमें उनके नाम 399 रन दर्ज हैं। चौकाने वाली बात यह है कि वह विराट कोहली से ज्‍यादा रन बना चुके हैं। इस दौरान यादव 4 अर्धशतक भी जड़ चुके है।
यह भी पढ़ें...अफगानिस्तान टेस्ट : इस खिलाड़ी को मिली टीम इंडिया की कमान

यह खाकर क्रीज पर जाते हैं सूर्यकुमार
मुंबई के इस बल्लेबाज का बल्ला मैदान पर आग कैसे उगल रहा है। इसका राज उनकी पत्‍नी देविशा शेट्टी ने उजागर किया है। दरअसल मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एंकर एरिन हॉलैंड मुंबई के खिलाड़ियों की पत्‍नी से कुछ गुफ्तगु करती नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में उन्‍होंने जब सूर्यकुमार की पत्‍नी देविशा से पति को लेकर कुछ सवाल किए तो उनके जवाब काफी मजेदार थे। एंकर ने सवाल किया कि आखिर क्‍या वजह है कि सूर्यकुमार मैदान पर बड़े-बड़े शॉट आसानी से लगा देते हैं? इसके जवाब में देविशा कहती हैं कि वह मैदान में जाने से पहले चॉकलेट चिप ब्राउनी और वनीला आइसक्रीम खाते हैं ताकि वह ग्राउंड में खुद को शांत रख सकें।

Web Title: suryakumar yadav played brilliant innings in ipl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया