मुख्य समाचार
 

RR Vs KXIP : राजस्थान ने पंजाब से छीनी जीत, 15 रनों से दी मात


SUJEET KUMAR 09/05/2018 09:56 AM
336 Views

Jaipur. IPL सीजन-11 के 40वें मुकाबले में पंजाब को राजस्थान से हार का सामना करना पड़ा। किंग्स इलेवन पंजाब को राजस्थान रॉयल्स ने 15 रनों से मात दी। पंजाबी टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर सिर्फ 143 रन ही बना सकी और हार के साथ पवेलियन लौट गई। इससे पहले बटलर के 58 गेंद में नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 82 रन की बदौलत राजस्थान ने आठ विकेट पर 158 रन बनाए थे। 

IPL 2018 RR Vs KXIP RR Vs KXIP Match 40 in Jaipur

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 : आखिर क्या है CSK की जीत का कारण, जडेजा ने खोला राज

पंजाब की तरफ से केएल राहुल ने सबसे ज्यादा रन बनाए। उनके अलावा क्रीज पर और किसी का बल्ला नहीं चल सका। राहुल ने 70 गेंदों में 95 बनाए है। इस मुकाबले में पंजाब के के एल राहुल 95 रन बनाकर नाबाद रहे लेकिन दूसरे छोर से पर उन्हें किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल सका जो पंजाब की हार का कारण बना।

IPL 2018 RR Vs KXIP RR Vs KXIP Match 40 in Jaipur

यह मैच सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया था। इसी के साथ ही IPL की अंकतालिका में राजस्थान छठे स्थान पर आ गई है। जबकि पंजाब 10 मैचों में छह जीत के बाद 12 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है।   

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 : हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार के शानदार प्रदर्शन ने मुंबई की जीत

  किंग्स इलेवन पंजाब

लोकेश राहुल (विकेटकीपर), क्रिस गेल, अक्षदीप नाथ, करुण नायर, अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, मनोज तिवारी, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रयू टाय, मोहित शर्मा, मुजीब उर रहमान.

  राजस्थान रॉयल्स

जोस बटलर (विकेटकीपर), अजिंक्य रहाणे (कप्तान), संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट बिन्नी, महिपाल लॉमरोर, जोफरा आर्चर, कृष्णप्पा गौतम, जयदेव उनादकट, ईश सोढ़ी, अनुरीत सिंह.

Web Title: IPL 2018 RR Vs KXIP RR Vs KXIP Match 40 in Jaipur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया