मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ इस नेता ने दिया बड़ा बयान,कहा समस्याओं की समझ तक नहीं


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/05/2018 10:06:09
476 Views

Baliya. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सपा नेता ने बड़ा बयान दे दिया है। सपा नेता ने कहा कि सीएम को समस्याओं की समझ बिल्कुल नहीं है। उन्होंने कहा ​कि अगर इन्हें चुनाव से पहले मुख्यमंत्री का उम्मीदवार बनाया होता तो भाजपा की हार तय थी। 

This leader has given a big statement against Yogi Adityanath, said no to understanding the problems

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: भाजपा पर निर्वाचन आयोग ने कहा कुछ ऐसा,मचा हड़कंप

This leader has given a big statement against Yogi Adityanath, said no to understanding the problems

योगी कराएंगे भाजपा की विदाई

समाजवादी पार्टी के नेता व सांसद धर्मेंद्र यादव मंगलवार को बलिया के पीजी कालेज में छात्रसंघ के उद्घाटन समारों में बतौर मुख्य अतिथि थे। धमेंद्र यादव छात्र-छात्रा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। धर्मेन्द्र ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को समस्याओं को लेकर जरा सी समझ नहीं है। अगर धर्मेंद्र ने कहा कि अगर बीजेपी चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार के तौर पर योगी को पेश करती तो भाजपा की हार तय थी। इसके साथ ही पीएम मोदी पर तीखा प्रहार किया। धर्मेद्र ने कहा कि मोदी जी ने युवाओं और व्यापारियों को भी नहीं छोड़ा। उन्होने कहा कि अगर योगी का ऐसा ही काम रहा तो 2019 में भाजपा कि विदाई योगी जी करा देंगे। 

यह भी पढ़ें...रालोद के बाद अब भाजपा ने कैराना व नूरपुर उपचुनाव के लिए इन्हें बनाया उम्मीदवार

Web Title: This leader has given a big statement against Yogi Adityanath, said no to understanding the problems ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया