मुख्य समाचार
 

कर्नाटक चुनाव से पहले भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, EC के पास जाएगी कांग्रेस


SUJEET KUMAR 09/05/2018 14:29:00
1261 Views

Bengaluru. कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में बैंगलुरु के एक फ्लैट में बड़ी संख्या में मिले 'फर्जी' वोटर आईडी कार्ड का मामला गर्मा गया है। इस मामले पर एक तरफ जहां भाजपा सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर हमला बोल रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी बीजेपी पर पलटवार कर गंभीर आरोप लगा रही है। 

Karnataka Assembly Elections 2018 fake voter id card

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : पंजाब में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

  आईडी कार्ड को लेकर कांग्रेस का दावा


कांग्रेस ने फर्जी आईडी कार्ड को लेकर दावा किया है कि जिस फ्लैट में फर्जी वोटर आईडी कार्ड मिले हैं उस फ्लैट का मालिक कोई और नहीं बल्कि पूर्व पार्षद मंजुला नंजामुरी है। ये फ्लैट उन्होंने अपने गोद लिए बेटे राकेश को किराए पर दे रखा है। वहीं कांग्रेस पार्टी यह मामला अब चुनाव आयोग के सामने रखेगी। वह चुनाव आयोग में इसकी भी शिकायत दर्ज करवाएगी।   

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर : RSS के जाल में फंसे राहुल गांधी, कोर्ट में पेश होने का आदेश

यह भी पढ़ें...कर्नाटक में प्रचार के अंतिम चरण में गरजेंगी सोनियां गांधी,कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह

  क्या है मामला ? 

मुख्य चुनाव अधिकारी ने फ्लैट से जब्त 9, 746 वोटर आईडी के बारे में जानकारी दी। उसी वक्त बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर आरोप लगा रहे थे।  आर.आर. नगर सीट पर चुनाव रद्द कराने की मांग कर रहे थे। इसके कुछ देर बाद ही दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया। इस दौरान उन्होंने उस फ्लैट का विडियो भी दिखाया जिसमें वोटर आईडी कार्ड जब्त किए गए थे। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि इस मामले में बीजेपी के लोग शामिल हैं। 

 

Web Title: Karnataka Assembly Elections 2018 fake voter id card ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया