मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

विकास और अर्शी की दोस्ती में दरार, नहीं किया Birthday Wish


HEENA PARVEEN 09/05/2018 16:17:57
292 Views

Mumbai. बिग बॉस से फेमस हुए विकास गुप्ता और अर्शी खान की दोस्ती के किस्से आपने सुने ही होंगे. बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों दोस्ती निभाते हुए नज़र आए. लेकिन हाल ही में दोनों के बीच दरार देखने को मिल रही है. 7 मई को विकास का बर्थडे था. और तभी से अर्शी और विकास की दोस्ती में दरार आ गई है.

vikas gupta and arshi friendship ends


ये है नाराज़गी की वजह


विकास ने एक ट्वीट किया है, जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अर्शी और विकास की फ्रेंडशिप टूट रही है. उन्होंने ट्वीट किया, सभी अर्शी और विकास के फैंस के लिए जिनकी ट्रोलिंग जारी है. मैंने अर्शी को अपनी पार्टी में इंवाइट किया था लेकिन उन्होंने नहीं आने का फैसला किया. वे मुझसे इस बात पर नाराज थी कि मैंने कुछ बर्थडे मैसेज का जवाब दिया. इसलिए अर्शी ने मुझे ब्लॉक कर दिया और मेरी मम्मी को भी. जिसके बाद मैंने भी ऐसा ही किया.

यह भी पढ़ें: दीपिका की खूबसूरती देख दिल हार बैठे रणवीर सिंह
विकास गुप्ता की बर्थडे पार्टी में टीवी के कई कलाकार शामिल हुए थे. जिसमें अर्जुन बिजलानी, प्रियांक, बेनाफ्शा, दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम जैसे कई सितारे शामिल हैं. बता दें कि अर्शी के नाराज़गी की वजह शिल्पा बताई जा रही हैं. वहीँ  शिल्पा ने विकास को बहुत ही फनी अंदाज़ में बर्थडे विश किया. उन्होंने विश करने के लिए एक वीडियो बनाई जिसमें वो कह रही हैं,  गुप्ता जी जूस पिएंगे क्या. आज तो पूछना ही पड़ेगा कि केक खिलाएंगे क्या.


शिल्पा के इस वीडियो के जवाब में  विकास ने ट्वीट किया- थैंक्यू शिल्पा जी. जूस, केक, सब खा जाऊंगा और खिलाऊंगा भी. आपने अब तक हमें बिग बॉस जीतने की पार्टी नहीं दी. ये बहुत गलत बात है.

 

Web Title: vikas gupta and arshi friendship ends ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया