मुख्य समाचार
 

यूपी: दरिंदों ने नाबालिग का अपहरण कर 18 दिनों तक की दरिंदगी


RAM SHARMA 10/05/2018 13:09:05
376 Views

Lucknow. प्रदेश के हमीरपुर में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ लगातार करीब 18 दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि करीब 20 दिन पहले एक नाबालिग लड़की को कार सवार कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया था। वहीं, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी थी, लेकिन पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पंहुच पाई थी।

Minor kidnapping is done for 18 consecutive days in Uttar Pradesh

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार के मुताबिक, करीब 20 अप्रैल को राठ कस्बे में रहने वाली एक नाबालिग कुछ सामान लेने के लिए अपने घर से बाजार गई थी, लेकिन देररात तक वो घर वापस नहीं पंहुची। इसके बाद परिजनों ने आस-पास खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस बीच बुधवार को डरी-सहमी नाबालिग लड़की अपने आप घर पर पंहुच गई। पीड़िता ने पुलिस और परिजनों को आपबीती सुनाई। पीड़िता ने बताया कि कार सवार तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था। उन लोगों ने 18 दिनों तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें .... सहारनपुर: भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की मौत मामले में चार राजपूतों के खिलाफ मुकदमा, बवाल

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पॉक्सो एक्ट के तहत अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर 164 के तहत बयान दर्ज कराया जायेगा। फिलहाल पीड़िता आरोपियों के बारे में कुछ बता नहीं पा रही है।

Web Title: Minor kidnapping is done for 18 consecutive days in Uttar Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया