मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

दीपिका की याद में मायूस नज़र आए रणवीर


HEENA PARVEEN 10/05/2018 12:45:21
305 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी और रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स जोड़ियां एक साथ पार्टी अटेंड करने पहुंचे थी, लेकिन इन सभी के बीच रणवीर सिंह ने अकेले ही पार्टी में शिरकत की।उन्होंने पार्टी को जमकर एन्जॉय भी किया। इसका वीडियों भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन इतनी मस्ती के बाद भी रणवीर दीपिका को मिस करते हुए नजर आए। 

ranveer singh missed deepika padukone


  सोनम की शादी में मायूस नज़र आए रणवीर


हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो वायरल हुईं। जिसमें वह एक कोने में बैठे फोन पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मायूसी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल होने के बाद फैंस ने मज़े लेने शुरू कर दिए। एक फैन ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, रणवीर, सोनम और आनंद की शादी में किससे बात कर रहे हैं? 

 

A post shared by DeepVeer News (@deepveer.news) on

यह भी पढ़ें: पहली बार कान्स रेड कार्पेट पर चलेंगी कंगना, फोटो वायरल
 

इस कैप्शन के जवाब में फैंस ने दीपिका का नाम लेना शुरू कर दिया। लेकिन इसमें सबसे ख़ास बात ये रही कि दीपिका पादुकोण ने भी इस फोटो पर कमेंट किया। साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर की।  

 

A post shared by DeepVeer News (@deepveer.news) on

 

Web Title: ranveer singh missed deepika padukone ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया