जानिए ऐसे आदमी के बारे में जो बरसों से मांग रहा है मौत की दुआ, मगर मौत दे रही है उसे चकमा!


RAM SHARMA 10/05/2018 13:54:35
432 Views

New Delhi. आज हम जब भी भगवान की पूजा करते हैं तो यही दुआ मांगते हैं कि हे भगवान हमें सही सलामत रखना। लेकिन, क्या आपने कभी सुना हैं कि कोई इंसान अपनी मौत की दुआ भी मांग सकता है। यदि नहीं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे इंसान के बारे में जो बरसों से अपनी मौत की दुआ मांग रहा है, लेकिन मौत उसे चकमा दे रही है।

 Know about a man who has been demanding for years, the death of death, but death is giving him a dodge

जिस शख्स के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह इंडोनेशिया का रहने वाला है। इस इंसान को दुनिया का सबसे उम्रदराज व्यक्ति माना जा रहा है। इसका नाम है गोथो। बता दें कि गोथो की उम्र करीब 145 साल है। इसका जन्म 31 दिसंबर 1870 को हुआ था। इनके परिवार में बच्चे, पोतें, परपोतें आदि हैं। आज गोथो अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं।

यह भी पढ़ें ... पहली बार कांग्रेस ने पीएम मोदी को उनके ही दांव में फंसाया

बताया जा रहा है कि गोथो के करीब 10 भाई थे, जिनमें से आज कोई भी ​जीवित नहीं है। गोथो ने चार शादियां की थीं, लेकिन उनमें से आज कोई भी पत्नी जिंदा नहीं है। बता दें कि गोथो ने अपनी मौत के स्वागत के लिए सभी इंतजाम काफी अच्छे तरीके से किए हैं। शायद आपको जानकर हैरानी होगी ​कि ये सारे इंतजाम गोथो ने खुद ही किए हैं।

Web Title: Know about a man who has been demanding for years, the death of death, but death is giving him a dodge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया