इलाहाबाद : वकील की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने फूंकी बस


SUJEET KUMAR 10/05/2018 14:57:16
815 Views

Allahabad. इलाहाबाद के पॉश इलाके में एक वकील को मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक वकील का नाम राजेश कुमार श्रीवास्तव था। यह वारदात तब हुई जब वह अपनी बाइक से कोर्ट जा रहे थे। अज्ञात बदमाशों ने राजेश पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिससे उनकी मौत हो गई। इस वारदात के बाद स्थानीय वकीलों में आक्रोश है, जिसके चलते वह सड़क पर उतरकर हंगामा कर रहे हैं। वकीलों ने एक बस को भी आग के हवाले कर दिया है।  

Lawyer In Allahabad Shot Dead In Broad Daylight By 2 Bike Borne Men

फोटो सौजन्य- DNA India

यह भी पढ़ें... बेखौफ बदमाशों ने छात्रनेता को मारी गोली

  क्या है मामला ?
यह घटना गुरुवार की सुबह की है। राजेश कुमार श्रीवास्तव अपनी बाइक से डिस्ट्रिक्ट कोर्ट जा रहे थे। उसी दौरान मनमोहन पार्क के पास बदमाशों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। आनन-फानन में राजेश को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें... दलित छात्र को रॉड से पीट पीटकर मार डाला, जल उठा इलाहाबाद

  एसएसपी ऑफिस पहुंचे वकील

इस वारदात की सूचना जैसे ही स्थानीय वकीलों को मिली वह आक्रोशित होकर सड़क पर उतर आए। सैकड़ों की संख्या में वकील एसएसपी ऑफिस पहुंचे और वह हंगामा करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं कार्यालय के सामने खड़ी बस को वकीलों ने आग के हवाले कर दिया। वकीलों का कहना है कि इलाहाबाद में अपराध बेकाबू हो चुका है। बदमाशों में कानून का डर नहीं रह गया है। यही वजह है कि यहां हत्या की लगातार वारदातें बढ़ती जा रही हैं।

Web Title: Lawyer In Allahabad Shot Dead In Broad Daylight By 2 Bike Borne Men ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया