मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

भाजपा सांसद ने सीएम योगी के इस मंत्री पर लगाए गम्भीर आरोप


RAJNISH KUMAR 10/05/2018 17:33:57
317 Views

Lucknow. प्रदेश की योगी सरकार में बेसिक शिक्षामंत्री अनुपमा जायसवाल पर भ्रष्टाचार के गम्भीर आरोप लगाए गए हैं। यह आरोप कोई और नहीं बल्कि भाजपा सांसद ने ही लगाए हैं। यही नहीं, भाजपा सांसद ने सीएम योगी से भी शिकायत की है। वहीं, मौका पाते ही विपक्ष भी योगी सरकार पर हमलावर हो गया। विपक्ष ने जायसवाल को बर्खास्त कर मामले की जांच कराने की मांग की है।

BJP MP ne cm yogi ke mantri par lagaye gambhir aarop

उत्तर प्रदेश के घोसी से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर ने बेसिक शिक्षामंत्री अनुपमा जायसवाल पर बच्चों के जूते-मोजे खरीदने के टेंडर में अपने लोगों को ही फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है। इसे लेकर राजभर ने मुख्यमंत्री योगी को भी पत्र लिखा है। उन्होंने अनुपमा पर सरकारी ठेकों में गंभीर अनियमितता बरतने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री को भेजे अपने पत्र में राजभर ने बेसिक शिक्षा मंत्री, बाल विकास एवं पुष्टाहार के उच्चाधिकारियों पर बड़े पैमाने पर जनता से धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें ... योगीराज में हिन्दू परिवारों का पलायन, पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुष्टाहार विभाग के टेंडर में भी निजी लोगों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। सांसद के मुताबिक, पिछले 10 महीने से मऊ में पौष्टिक आहार की आपूर्ति नहीं हो रही है, जबकि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि आपूर्ति एक भी दिन रुकनी नहीं चाहिए। सरकार के अधिकारी बड़े पैमाने पर धांधली करने में जुटे हुए हैं, जिससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से त्वरित जांच कराने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें ... सहारनपुर: भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की मौत मामले में चार राजपूतों के खिलाफ मुकदमा, बवाल

  मंत्री को बर्खास्त करने की मांग

वहीं, कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि योगी सरकार अनुपमा जायसवाल को तुरंत बर्खास्त करे और मामले की जांच कराए। राजपूत ने कहा कि यह आरोप विपक्ष ने नहीं बल्कि उनके अपने सांसद ने लगाया है। इसीलिए अनुपमा को तत्काल बर्खास्त किया जाए और मामले की जांच कराई जाए। यदि आरोप झूठे हैं तो सांसद के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

Web Title: BJP MP ne cm yogi ke mantri par lagaye gambhir aarop ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया