मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

सहाकारी बैंक संचालक मण्डल का चुनाव हुआ सम्पन्न


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 10/05/2018 20:21:13
161 Views

झांसी। जिला सहाकारी बैंक में गुरुवार को संचालक मण्डल का चुनाव पुलिस व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण सम्पन्न हुआ। मतदान उपरांत की गई मतगणना में विजयी प्रत्याशी घोषित किए गए। इसमें भाजपा समर्थक उम्मीदवार विजयी रहे, तो विपक्षियों को करारी हार का सामना करना पड़ा।

Sahakari Bank operator

गुरुवार की सुबह से जिला सहकारी बैंक में निर्वाचन अधिकारी/एसीएम बृजेश कुमार तिवारी की देखरेख में संचालक मण्डल के चुनाव की प्रक्रिया सम्पन्न कराई गई। 9 संचालकों के लिए निर्वाचन सम्पन्न हुआ। मतसूची का प्रकाशन, नामांकन, जांच व वापसी के बाद दोपहर 3 से 4 बजे तक मतदान सम्पन्न हुआ। इसके बाद परिणाम घोषित किए गए। परिणाम अनुसार झांसी तहसील क्षेत्र से आशीष उपाध्याय को 24, अखिलेश गुप्ता को 21 तथा जगत सिंह को 17 मत प्राप्त हुए। वहीं, झांसी विशेष क्षेत्र से अशोक कुमार को 1, सोहन पटेल को 13, गोपाल को 12 तथा जितेन्द्र दीक्षित व पुरुषोत्तम तिवारी को 25-25 मत प्राप्त हुए, यहां प्रथम वरीयता के आधार पर जितेन्द्र व पुरुषोत्तम को विजयी घोषित किया गया। गरौठा क्षेत्र के लिए ज्योति को 16 तथा सुमन को 15 मत मिले, मऊरानीपुर क्षेत्र के लिए घनाराम को 5 तथा दिलीप को 18 वोट मिले। मोंठ क्षेत्र के लिए चन्द्रजीत को 27 तथा विश्वनाथ को 17 वोट प्राप्त हुए। टहरौली क्षेत्र के लिए प्रमोद को 14 तथा प्रीतम को 12 वोट मिले। वृतक क्षेत्र के लिए शिशुपाल सिंह को 117 तथा कृष्णानंद को 81 मत प्राप्त हुए। इस प्रकार निर्वाचन में नौ संचालक चुन लिए गए गए। यहाँ बता दें कि जिला सहकारी बंैक में संचालक के कुल 14 पद हैं। इसमें एक पद खारिज कर दिया गया था तथा चार पदों पर पूर्व में जयदेव पुरोहित, विभा तिवारी, कंचन सिंह तथा राघवेंद्र शर्मा निर्विरोध निर्वाचित कर दिए गए थे। इस प्रकार आज 9 पद शेष रह गए थे, जिसकी प्रक्रिया कर ली गयी। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि 11 मई शुक्रवार को जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पद पर चुनाव होगा।

Web Title: Sahakari Bank operator's board was polled ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया